सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बरेली मे BJP नेता ने सावन में मीट शॉप बंद करने के दिए निर्देश, जिहादियों ने तलवार से धार-तार किया वार...

यूपी के बरेली में बीजेपी नेता पर तलवारों से हमला करने का मामला सामने आया है। वो भी इस कारण किया क्योंकि उन्होनें सावन के दिनों में मीट-सॉप बंद करवाने के निर्देश दिए थे। फिलहाल, अस्पताल में बीजेपी नेता का इलाज चल रहा है।

Vaishnavi Chauhan
  • Jul 15 2022 2:36PM

यूपी के बरेली में बीजेपी नेता पर तलवारों से हमला करने का मामला सामने आया है। वो भी इस कारण किया क्योंकि उन्होनें सावन के दिनों में मीट-सॉप बंद करवाने के निर्देश दिए थे। फिलहाल, अस्पताल में बीजेपी नेता का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि हमले के विरोध में हिंदू संगठन द्वारा विरोध प्रदर्शन भी हो सकता है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर 4 जिहादियों को पकड़ लिया है।

दरअसल, मामला गुरूवार 14 जुलाई 2022 का है। सावन का पावन पर्व शुरू हो चुका है। इस पावन महीने को पावन रहने के लिए यूपी के बरेली के बीजेपी नेता ने सभी मीट-शॉप को बंद करवाने की प्रशासनिक कार्रवाई के निर्देश दिए थे। जिसके चलते इस्लामिक कट्टरपंथियों ने तलवार से उनके ऊपर हमला कर दिया। यह दृश्य सीसीटीवी कैमरे में सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह सड़क के किनारे कुछ जिहादियों ने बात कर रहे भाजपा नेता भाटिया पर अचानक ही करीब आधे दर्जन लोगों की भीड़ हमला करने पर उमड़ गई। कुछ के हाथों में हथियार भी दिखाई दे रहे हैं। उनसे बचने के लिए भाजपा नेता अंकित भाटिया भागते हैं तो उनका पीछा किया जाता है। इससे बाजार में अफरातफरी मच जाती है। वहीं एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। जिसमें भाजपा नेता के कपड़े फटे हुए दिख रहे है। जिस इलाके में उन पर हमला किया गया वहां सामने की तरफ ही अल-नवाब के नाम से चिकान की दुकान थी।

 

जानकारी के अनुसार, सामने आया कि घटना प्रेम नगर थाना क्षेत्र के रामजानकी रोड की है। यहाँ पर प्रशासन के आदेश पर सावन के पहले दिन नगर निगम की टीम माँस की दुकानें बंद करवाने पहुँची थी। इस दौरान वहाँ मौजूद भाजपा नेता अंकित भाटिया पर तलवारों से हमला कर दिया गया। फिलहाल, भाजपा नेता को अस्पताल ले जाया गया और मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार