सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नवाब मालिक पर बीजेपी नेता का पलटवार .... समीर वानखेड़े के समर्थन में आए कैलाश विजयवर्गीय, कहा - राज्य के मंत्री अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के प्रभाव में है

2 अक्टूबर 2021 को बीच समुद्र में क्रूज पर चल रही खुले आम ड्रग्स पार्टी पर सख्ती से करवाई कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जनरल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मालिक अपने हर जोर लगा रहे है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अब NCB के जनरल डायरेक्टर के बचाव में उतर आए है।

Abhinya
  • Oct 27 2021 10:10AM

2 अक्टूबर 2021 को बीच समुद्र में क्रूज पर चल रही खुले आम ड्रग्स पार्टी पर सख्ती से करवाई कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जनरल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मालिक अपने हर जोर लगा रहे है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अब NCB के जनरल डायरेक्टर के बचाव में उतर आए है।

बीजेपी के नेता विजयवर्गीय  ने महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि राज्य के मंत्री अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के प्रभाव में है। इसके आगे विजयवर्गीय ने कहा, 'नवाब मलिक के एनसीबी अधिकारी पर लगाए आरोप बताते हैं कि महाराष्ट्र में केंद्र सरकार का कोई ईमानदार ऑफिसर काम नहीं कर सकता। दाऊद इब्राहिम हमारे देश में नहीं है लेकिन उसका प्रभाव महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों पर है।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें, नवाब मलिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के समर्थन में आकर लगातार समीर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे हैं। नवाब ने वानखेड़े पर सरकारी नौकरी पाने के लिए फर्जी बर्थ सर्टिफिकेट बनवाने का आरोप भी लगाया। साथ नवाब का आरोप था कि वानखेड़े के पिता मुस्लिम थे। इतना ही नहीं, नवाब मलिक ने यह भी आरोप लगाया है कि खुद समीर वानखेड़े ने साल 2006 में निकाह किया था। 

बता दें कि वानखेड़े ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने बताया है कि वह एक हिंदू पिता और मुस्लिम मां के बेटे हैं। नवाब मलिक ने वानखेड़े पर उगाही करने का आरोप भी लगाया और दावा किया कि अगले एक साल के अंदर उनकी नौकरी चली जाएगी। 

वानखेड़े की अगुवाई में एनसीबी की एट टीम ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर चल रही रेव पार्टी के दौरान छापेमारी की थी। इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार