सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी करेगे गृहमंत्री शाह जी का गगनभेदी नारों व पुष्प वर्षा के साथ ऐतिहासिक भव्य स्वागत

संतकबीर नगर भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेताओं में शुमार 313 विधानसभा खलीलाबाद के प्रबल दावेदार भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी ने भारतीय जनता पार्टी सरकार के गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर भव्य तैयारी की है। श्री चतुर्वेदी ने कहा कि संत कबीर नगर जनपद में कबीर की धरती पर गृह मंत्री अमित शाह का भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व समर्थक गगन भेदी नारों व पुष्प वर्षा के साथ ऐतिहासिक स्वागत करेगें जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं

Santosh chauhan
  • Dec 30 2021 6:18PM

संतकबीर नगर भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेताओं में शुमार 313 विधानसभा खलीलाबाद के प्रबल दावेदार भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी ने भारतीय जनता पार्टी सरकार के गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर भव्य तैयारी की है। श्री चतुर्वेदी ने कहा कि संत कबीर नगर जनपद में कबीर की धरती पर गृह मंत्री अमित शाह का भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व समर्थक गगन भेदी नारों व पुष्प वर्षा के साथ ऐतिहासिक स्वागत करेगें जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री चतुर्वेदी ने कहा कि जन विश्वास यात्रा के दौरान गृहमंत्री का आगमन आज हो रहा है उन्हें सुनने के लिए जिले की जनता काफी उत्सुक है। 313 विधानसभा क्षेत्र के प्रबल दावेदार भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी ने बताया लगातार क्षेत्र का दौड़ाकर आम जनमानस से अपील किया गया है कि भारी संख्या में पहुंच कर गृह मंत्री का ऐतिहासिक स्वागत करें और कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। श्री चतुर्वेदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों से आम जनमानस के चेहरे पर मुस्कान देखी जा रही है। उन्होंने कहा कि आम जनमानस के स्नेह व प्यार से साफ जाहिर है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पुनः 300 के पार प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी ।उन्होंने कहा कि भाजपा को हराने के लिए तमाम छोटे-मोटे दल छटपटा रहे हैं। लेकिन प्रदेश की आम ,आवाम भाजपा को प्रचंड बहुमत देने को आतुर है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार