सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी ने लोगों से भगवान श्रीराम के आदर्शों पर चलने की अपील की

संतकबीर नगर:भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता वैभव चतुर्वेदी ने एकमा गांव में चल रहे रामलीला कार्यक्रम में पहुंचे इस मौके पर उन्होंने दीप प्रज्वलन किया और रामचरितमानस व मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के चित्र पर पुष्प अर्पित किए. स्थानीय लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया

Santosh chauhan
  • Dec 22 2021 3:04PM
संतकबीर नगर:भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता वैभव चतुर्वेदी ने एकमा गांव में चल रहे रामलीला कार्यक्रम में पहुंचे इस मौके पर उन्होंने दीप प्रज्वलन किया और रामचरितमानस व मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के चित्र पर पुष्प अर्पित किए. स्थानीय लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया इस मौके पर भाजपा नेेेता नेे रामलीला देखने आए दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि मानव को भगवान राम के चरित्रों से सीख लेना चाहिए. प्रभु राम ने एक प्रतापी राजा का पुत्र होते हुए भी किसी प्रकार का राज्य सुख नहीं भोगा. युद्ध के लिए कभी भी अपनी सेना का आह्वान नहीं किया. श्री राम सर्दी, गर्मी और बरसात सभी का सामना करते हुए एक साधारण मनुष्य के सामान वन-वन भटक रहे थे, लेकिन उन्होंने किसी का भी सहारा नहीं लिया. अपने पौरुष और पराक्रम से ही रावण, कुंभकरण आदि राक्षसों का संहार किया. अतः आप सभी विपत्ति के समय में भी अपना धैर्य बनाए रखें. आयोजित रामलीला की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें सभी वर्गों के लोग अपनी-अपनी भूमिका का निर्वहन करते हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार