सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बारां के दंगाईयो के खिलाफ खड़ी हुई भाजपा... कांग्रेस की सत्ता पर आरोप - "जिनकी दुकाने जलीं उन्ही पर ही दर्ज हो रहे केस"

राजस्थान पुलिस पर बीजेपी का आरोप, निर्दोष लोगों पर हो रही कार्रवाई, जिहादियों ने फूंकी थीं दर्जनों दुकानें

Shiv Kumar
  • Apr 14 2021 6:26PM
राजस्थान में आशोक गहलोत सरकार न तो कानून व्यवस्था ठीक कर पा रही है और न ही सही से न्याय दे पा रही है। गहलोत सरकार में जिहादी किस हद तक बैखोफ हैं इसका अंदाजा इसी से लगया जा सकता है कि जिहादियों की भीड़ ने दर्जनों हिंदुओं के वाहनों और दुकानों में आग लगा दी। और सरकार की पुलिस मामले को शांत करने के लिए निर्दोष लोगों पर ही कार्रवाई कर रही है। 

दरअसल राजस्थान के बारां जिले के छबड़ा शहर में दो युवकों को छुरा घोंपे जाने के बाद रविवार को सांप्रदायिक हिंसा फैल गई थी। जिहादियों की भीड़ ने दर्जनों हिंदुओं के वाहनों और दुकानों में आग लगा दी,और तोडफोड़ की। प्रशासन ने शहर में कर्फ्यू लगा दिया है  और इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी है।

बता दें कि पुलिस ने हिंसक भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे। लेकिन समुदाय विशेष के लोग हाथों में डंडे, लोहे की छड़ें और हथियार लेकर देर शाम तक उपद्रव करते रहे। शनिवार शाम को धरनावाड़ा सर्किल में कमल गुर्जर  और राकेश धाकड़  को 4-5 जिहादी युवकों ने हमले में घायल कर दिया था। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया हैं.. लेकिन मुख्य आरोपी फरार है.. बैठक में प्रशासन पर पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने निर्दोषियो पर कार्यवाही करने का आरोप लगाया है.. उनके मुताबिक गावों में जाकर बेवजह निर्दोष लोगों के परिजनों को प्रताड़ित किया जा रहा है, बल्कि दोषी तो पकड़ में तक नहीं आ रहे हैं। 

विपक्षी पार्टी का कहना है कि राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार आने के बाद जिहादियों के होंसले बुलंद हैं. जिहादी लगातार हिंदूओं को अपना शिकार बना रहे हैं। सरकार का साथ न मिलने पर पुलिस भी ध्यान नहीं दे रही है। जिसके चलते हिंदुओं के परिवार को काफी मुश्किलों की सामना करना पड़ रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

जाती वालो को जिताने के चक्कर मे इतना तो भुगतना ही पडेगा।

  • Guest
  • Apr 14 2021 10:45:42:250PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार