सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिलारी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन विधि-विधान से हवन पूजन के साथ हुआ

परमेश्वर लाल सैनी ने कहा बिलारी विधानसभा की जनता का मुझपर बहुत विश्वास है, मैं अपनी जनता के लिए हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलूंगा । बिलारी विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन विधान परिषद के सदस्य गोपाल अंजान, जिला अध्यक्ष राजपाल सिंह चौहान, बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ विशेष गुप्ता ने सामूहिक फीता काटकर किया

संवाददाता- सुमित टंडन, सुदर्शन न्यूज़, मुरादाबाद
  • Jan 24 2022 8:34AM
बिलारी में परमेश्वर लाल सैनी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन विधि-विधान से हवन पूजन के साथ हुआ परमेश्वर लाल सैनी ने कहा बिलारी विधानसभा की जनता का मुझपर बहुत विश्वास है, मैं अपनी जनता के लिए हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलूंगा । बिलारी विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन विधान परिषद के सदस्य गोपाल अंजान, जिला अध्यक्ष राजपाल सिंह चौहान, बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ विशेष गुप्ता ने सामूहिक फीता काटकर किया साथ ही आईटी सेल का उद्घाटन जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ शेफाली सिंह ने व कॉल सेंटर कक्ष का चौधरी ऋषि पाल सिंह रजनी कांत जाटव ने तथा अतिथि कक्ष का उद्घाटन विधानसभा के पांचो मंडल अध्यक्ष और लवली यादव ने सामूहिक रूप से किया । बिलारी विधान सभा के भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी ने कहा कि बिलारी से चुनाव मैं नहीं लड़ रहा हूं बिलारी विधानसभा का हर नागरिक चुनाव लड़ रहा है इसलिए प्रत्येक नागरिक तथा भाजपा कार्यकर्ता अपना चुनाव समझ कर मेरा सहयोग करें आपने मुझे बिलारी से विधायक बना दिया तो मैं हर जाति वर्ग का विकास बिना भेदभाव के करूंगा किसी व्यक्ति की उपेक्षा नहीं की जाएगी सभी को सम्मान दिया जाएगा उत्तर प्रदेश में माननीय योगी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार सभी वर्गों को ध्यान में रखकर काम कर रही है किसी भी योजना में जाति वर्ग का भेदभाव नहीं किया जा रहा है इसलिए आप सब मिलकर बिलारी में भारतीय जनता पार्टी का विधायक बना कर योगी जी के हाथों को मजबूत करना है। इस दौरान गिरीश वर्मा, ओंकार सिंह हरज्ञान सिंह आतिफ कमाल एडवोकेट ,आनंदी प्रसाद, बिलारी मंडल के अध्यक्ष के के गुप्ता, नवैनी मंडल के अध्यक्ष अवनीश चौधरी ,खाबरी मंडल के अध्यक्ष देवदत्त दिवाकर, मेहमूदपुर माफी मंडल के अध्यक्ष हरिओम सैनी, छाबड़ा मंडल के अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ,डॉ विश्वास शर्मा ,रजनीकांत जाटव ,निखिल पांडे, हाजी शमशाद, इब्राहिमपुर के प्रधान साजिद हुसैन ,आनंदी प्रसाद प्रजापति, अजय पाल सिंह एडवोकेट ,कल्याण सिंह, यादव सुबोध गुप्ता ,शकील अहमद ,डॉक्टर सलीम ,डॉ एम और हसन ,श्रीकांत गुप्ता ,उमेश चंद दिवाकर ,किशन पाल यादव, मनोज कुमार ठाकुर, अजय कुमार ठाकुर आदि उपस्थित रहे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार