सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बीजेपी व सपा एक सिक्के के दो पहलू, बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने ललकारा, बीजेपी ब्राह्मणों का वोट ले दी धोखा, पूरे प्रदेश में हैं 16%, कहा बटें नहीं

आजमगढ़ – भारतीय जनता पार्टी ने अयोध्या के नाम पर वोट लेकर धोखाधड़ी करने का काम किया है। एनकाउंटर के नाम पर ब्राह्मण समाज के मजबूत लोगों को मारा जा रहा है। पूरे प्रदेश में एक एक घटनाओं से पता चलता है कि ब्राह्मणों से कितना नफरत यह बीजेपी की सरकार करती है। कानपुर में बीकरू कांड में आदेश जारी हुआ कि एक भी ब्राह्मण बचने ना पाए।

घनश्याम प्रजापति
  • Aug 20 2021 9:54AM

आजमगढ़ भारतीय जनता पार्टी ने अयोध्या के नाम पर वोट लेकर धोखाधड़ी करने का काम किया है। एनकाउंटर के नाम पर ब्राह्मण समाज के मजबूत लोगों को मारा जा रहा है। पूरे प्रदेश में एक एक घटनाओं से पता चलता है कि ब्राह्मणों से कितना नफरत यह बीजेपी की सरकार करती है। कानपुर में बीकरू कांड में आदेश जारी हुआ कि एक भी ब्राह्मण बचने ना पाए। हरियाणा से साढ़े सत्रह वर्ष के लड़के को लेकर गोली मार दी। आसपास के 50 ब्राह्मण लोगों को जो कोलकाता, मुंबई जैसे महानगरों में थे उन्हें पकड़ा गया और फर्जी मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया। खुशी दुबे को जो साढ़े सोलह वर्ष की है उसे तमाम तिकड़म कर जेल भेज दिया गया।

लखनऊ से आदेश दे कर बेल नहीं होने दी। बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने ये सभी आरोप लगा आजमगढ़ में बीजेपी सरकार को ललकारा। ब्राह्मणों के साथ ही दलितों के अत्याचार के किस्से बता कहा दलितों पर जितनी कोशिश कर लें ये बहन मायावती के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं। सतीश चंद्र मिश्रा ने समाजवादी सरकार को भी जमकर निशाने लिया और कहा कि इनकी सरकार गुंडों माफियाओं की थी जिसे लोग भूले नहीं हैं। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव आजमगढ़ में बालपुर खरैला गांव में प्रबुद्ध ब्राह्मण सम्मेलन में पहुंचे थे। ब्राह्मण समाज को एकजुट करने के उद्देश्य से बसपा के चलाए जा रहे प्रबुद्ध जन सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के अगुवाई में किया जा रहा है।

जिसकी कड़ी में आजमगढ़ जनपद में 34वा सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिस के मुख्य अतिथि सतीश चंद्र मिश्र रहे इस दौरान जनपद में उनका कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान योगी के कथित राम राज्य पर सवाल खड़े किए। सतीश चंद्र मिश्र ने आरोप लगाया कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए लिए गए चंदा का पैसा भारतीय जनता पार्टी चुनाव में खर्च करेगी। मंच से बोलते हुए सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि भाजपा सरकार ने सभी लोगों को 15 लाख देने का ऐलान किया था। 2 करोड़ लोगों को नौकरी देने की बात कही थी लेकिन नौकरी देने के बजाय उन्होंने सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों को उद्योगपतियों को बेच कर नौकरियां छीनने का काम किया है नोटबंदी और जीएसटी के चलते बहुत सारे छोटे छोटे कल कारखाने बंद हो गए और इसके बंद होने से भी बहुत सारे युवा बेरोजगार हो गए।

उन्होंने कहा कि इस सरकार ने रोजगार के बदले पकौड़ा बेचने की बात कर रही है पढ़ा-लिखा नौजवान पकौड़ा बेचकर अपना और अपने परिवार की परवरिश करेगा लेकिन हम इससे डरने वाले नहीं है क्योंकि हम ठेला वाले और ऐसे ही लोगों की पार्टी के माध्यम से मदद करते रहते हैं। महिलाओं की सुरक्षा की बात कही थी लेकिन आज हर 2 घंटे पर प्रदेश में महिलाओं के साथ रेप हो रही है। अंतरराष्ट्रीय मीडिया जगत में भी यहां की घटनाओं का जिक्र हो रहा। किसानों की आय दोगुनी करने की बात कही थी लेकिन दोगुना करने की तो बात छोड़िए उन्हें शून्य पर लाकर खड़ा कर दिया

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार