सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

तमिलनाडु के विकास के लिए भाजपा और AIADMK की सरकार जरूरी है: योगी

देश में कहीं चुनाव हो.. सीएम योगी की हर चुनाव में भरपूर मांग रहती है..आज उन्होंने तमिलनाडु में अपनी मजबूत दस्तक दी है

रजत के. मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Mar 31 2021 5:52PM

तमिलनाडु में आज योगी ने चुनाव प्रचार किया। जहां AIADMK और भाजपा मिलकर चुनाव लड़ रही है। यहां योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश की भगवान राम की जन्मभूमि से रामेश्वरम की इस पावन धरती पर आया हूँ। तमिलनाडु देश मे सांस्कृतिक विरासत और मंदिरों के लिए विख्यात है। साथ ही तमिलनाडु संस्कृत और तमिल भाषा के प्रति अपनी श्रद्धा और विश्वास को भी दर्शाता है।

तमिलनाडु की इस समृद्ध परंपरा को एक नई ऊंचाई पर पहुचाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी हर क्षेत्र में काम करना चाहते हैं। पिछले 6 वर्षों में बिना भेदभाव के विकास योजनाओं और नौजवानों के लिए पूरी ईमानदारी के साथ कार्य कर रहे हैं।

दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में सबका साथ सबके विकास के लिए कार्य कर रही है। इसीलिए आज AIADMK के साथ मिलकर तमिलनाडु में सरकार जरूरी है। हम सबका साथ लेने और सबका विकास करने के लिए यहां आये हैं।

हम सब जानते हैं कि आज़ादी के बाद कांग्रेस ने देश मे सबसे ज्यादा शासन किया,लेकिन इसके बावजूद वह गांवों में बिजली नही पहुचा पाई। इस बिजली को एनडीए की सरकार ने सौभाग्य योजना के अंतर्गत गांवों में पहुचाया। इसके अलावा, चाहे वह किसानों को 6 हजार सालाना देने का कार्य हो, चाहे प्रधानमंत्री आवास देने की बात हो, या फिर जल जीवन मिशन के अंतर्गत स्वच्छ पेयजल देने की बात हो, हर योजना को पूरी ईमानदारी के साथ लागू किया जा रहा है। इसलिए आज तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी और AIADMK को सत्ता में आना जरूरी है। जब भाजपा और AIADMK सत्ता में होगी तभी यहां विकास होगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार