सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

BJP Parliamentary party meeting: भाजपा अकेली पार्टी जिसने अब तक के हर प्रधानमंत्री को दिया सम्मान- पीएम मोदी

अंबेडकर ऑडिटोरियम में सांसदों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि तीन मूर्ति में बनने वाला म्यूजियम भाजपा के संकल्प का प्रतीक है। यहां दलगत राजनीति को छोड़कर हर प्रधानमंत्री को सम्मान दिया जाएगा और लोग उनके बारे में जान सकेंगे।

Geeta
  • Mar 29 2022 12:29PM

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को संसदीय दल की बैठक के दौरान कहा कि केवल भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसने अब तक के हर प्रधानमंत्री को सम्मान दिया है और उनके कामों में तवज्जो दी है। अंबेडकर ऑडिटोरियम में सांसदों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि तीन मूर्ति में बनने वाला म्यूजियम भाजपा के संकल्प का प्रतीक है। यहां दलगत राजनीति को छोड़कर हर प्रधानमंत्री को सम्मान दिया जाएगा और लोग उनके बारे में जान सकेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों से कहा के कि 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक होने वाले कार्यक्रमों में वे शामिल हों। 6 अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस मनाया जाता है। 14 अप्रैल को आंबेडकर जयंती है। इस बीच भाजपा ने देशभर में कई कार्यक्रमों की रूपरेखा खीची है। इन कार्यक्रमों में पार्टी के बड़े नेता भी पहुंचेंगे।

पीएम कहा कि हम गरीबों के लिए काम करते हैं, सरकारी कल्याण की जो योजनाएं हैं वह नीचे तक जानी चाहिए और यह लोगों को इनके बारे में बताया जाए. पीएम मोदी ने सांसदों को बताया कि हम सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों का म्यूजियम बना रहे हैं. हम इस तरह की राजनीति नहीं रखते.

पीएम मोदी ने कहा, हम सारे पूर्व प्रधानमंत्रियों के योगदान का सम्मान करते हैं. इस दौरान पीएम ने राशन वितरण योजना का भी जिक्र किया, जिसको केंद्र ने कुछ समय के लिए बढ़ाया गया है. इस बैठक में गरीब कल्याण अन्न योजना को 6 महीने के लिए बढ़ाने का प्रस्ताव भी पारित हुआ। बता दें कि शनिवार को हुई बैठक में इस योजना को बढ़ाने का फैसला कैबिनेट द्वारा लिया गया था। गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत गरीबों को हर महीने मुफ्त में राशन उपलब्ध करवाया जाता है। उत्तर प्रदेश में भाजपा की धमाकेदार जीत के पीछे इस योजना की भी अहम भूमिका बताई जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार