सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

BJP Parliament Party Meet: PM मोदी ने सख्त लहजे में अपने सांसदों को दी ये बड़ी नसीहत... जानें क्या बाेले पीएम माेदी

जानकारी के मुताबिक बैठक के दाैरान पीएम मोदी ने पार्टी के सांसदों से कहा कि वो मौजूदा शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में उपस्थित रहें। पीएम मोदी ने सांसदों को सदन में मौजूद रहने की सख्त हिदायत के अलावा लोगों के हित में काम करने के लिए कहा

Geeta
  • Dec 7 2021 11:45AM

आज भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई. इस बैठक की अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की. इस दाैरान भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सदन में पार्टी सांसदों की अनुपस्थिति पर चिंता जाहिर की। जानकारी के मुताबिक बैठक के दाैरान पीएम मोदी ने पार्टी के सांसदों से कहा कि वो मौजूदा शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में उपस्थित रहें। पीएम मोदी ने सांसदों को सदन में मौजूद रहने की सख्त हिदायत के अलावा लोगों के हित में काम करने के लिए कहा। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने सत्र के दौरान संसद में ना आने वाले सांसदों को फटकार लगाई।

पीएम मोदी ने कहा, 'अगर बार-बार बच्चों को भी एक चीज के लिए बार-बार कहा जाए तो वो ऐसा नहीं करते हैं। कृप्या कर परिवर्तन लाइए,,,वरना परिवर्तन खुद-ब-खुद हो जाएगा।' बताया जा रहा है कि इस बैठक के दौरान पीएम मोदी ने सांसदों को सूर्य नमस्कार करने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा, सभी को सूर्य नमस्कार करना चाहिए और उसका कम्पटीशन करिये इससे सब स्वस्थ रहेंगे.. आपको संसद में रहना है।

पीएम मोदी ने कहा, '13 को मैं काशी जा रहा हूं...पहली बार आप सबके मैं वहां आने को नहीं कहूंगा...क्योंकि अभी संसद चल रही है। इसलिए आप सभी को संसद में रहना चाहिए...आप सब अपने अपने क्षेत्र में यही से रहकर लोगों को काशी कार्यक्रम बेहतर ढंग से देखने की व्यवस्था करनी चाहिए।' उन्होंने पार्टी सांसदों से कहा, मैं 14 दिसंबर को चाय पर चर्चा भी करूंगा. बनारस के सभी जिलों के पदाधिकारियों से चाय पर मिलूंगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार