सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

West Bengal : एनकाउंटर में ढेर गैंगस्टरों का था "पाकिस्तानी कनेक्शन" BJP MP ने NIA से जांच के अमित शाह को लिखा पत्र ।

गैंगस्टर के कमरे में कुछ ऐसी तस्वीरें मिली हैं जिससे उसके पाकिस्तानी कनेक्शन का भांडा फोड़ हुआ ।

Ayush
  • Jun 11 2021 8:08PM

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे न्यूटाउन के शाहपुर  अपार्टमेंट में गैंगेस्टर जयपाल भल्लर और जसप्रीत सिंह जस्सी को एसटीएफ ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया ।  मारे जाने के बाद गैंगस्टर ओं का पाकिस्तानी कनेक्शन सामने आने लगा है,  जांच के दौरान पुलिस को गैंगेस्टर के कमरे से कुछ ऐसी तस्वीरें मिली है जिससे दोनों गैंगस्टरों की पाकिस्तानी कनेक्शन होने की आशंका जताई जा रही है । वहीं दूसरी तरफ पूरे मामले को प्रकाश मिलाते हुए बीजेपी के सांसद सौमित्र खान ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर पूरे मामले की जांच एनआईए से कराने का अनुरोध किया है । 
आपको बता दें,  पुलिस को जांच के दौरान कमरे से पाकिस्तानी रिवाल्वर सहित पाकिस्तान के दुकान में उपयोग होने वाली पॉलिथीन बैग को जप्त किया है ‌।

मेड इन पाकिस्तान रिवाल्वर जप्त 

न्यूटाउन के शापूरजी अपार्टमेंट के चौथे फ्लोर पर कमरा नंबर 201 में पुलिस को जांच के दौरान अत्याधुनिक हथियार मिले हैं उनमें से एक रिवाल्वर मेड इन पाकिस्तान भी है । इससे पूरे मामले में पाकिस्तान का कनेक्शन होने की पुष्टि लगभग हो गई है , मारे गए गैंगस्ट्रो के पास से कुछ ड्रग्स पैकेट भी बरामद किए गए हैं,  जो गैंगस्टर के तार को पाकिस्तान से जोड़ते हैं ।

बीजेपी एमपी सौमित्र ने कि एनआईए से जांच की मांग

मामले की गंभीरता को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के सांसद और युवा मोर्चा अध्यक्ष सौमित्र खान ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर दावा किया कि दोनों गैंगेस्टर जिस फ्लैट में रह रहे थे उसका मालिक बांग्लादेशी है  । साथ ही सांसद ने यह भी दावा किया की बांग्लादेशी आतंकी संगठन से भी गैंगस्टर के तार जुड़े हो सकते हैं ऐसे में पूरे मामले की जांच एनआईए से की जाए आपको बता दें ,  इनामी बदमाश जसपाल  भुल्लर और जसप्रीत सिंह जैसी पहले कोलकाता में पुलिस के मुद्दे में ढेर हुए हैं दोनों गेंगस्टर पंजाब के रहने वाले हैं साथ ही उन पर 25 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं । 

 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार