सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हरीश रावत के बयान पर पोखरियाल ने किया पलटवार, कहा- कांग्रेस की बची कुची राजनीति है

रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि खेलो इंडिया के तहत हरिद्वार लोकसभा में कार्यक्रम किए जा रहे हैं. 28 जनवरी को गुरुकुल दयानंद स्टेडियम में खेलो इंडिया महोत्सव में 23 स्कूल के छात्र छात्राएं भाग ले रहे हैं.

Geeta
  • Jan 28 2023 11:51PM
हरिद्वार में सांसद खेल महोत्सव का दो दिवसीय गुरुकुल दयानंद स्टेडियम में शुभारंभ किया गया. इस दौरान सांसद निशंक ने कहा कि खेलो इंडिया में छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. 

रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि खेलो इंडिया के तहत हरिद्वार लोकसभा में कार्यक्रम किए जा रहे हैं. 28 जनवरी को गुरुकुल दयानंद स्टेडियम में खेलो इंडिया महोत्सव में 23 स्कूल के छात्र छात्राएं भाग ले रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं यहां सभी को बधाई देने पहुंचा हूं.
 
इनका कहना है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से खेलो इंडिया के माध्यम से एक अभियान चलाया है, इससे देश के छात्र-छात्राएं देश का नाम रोशन कर रहे हैं. खेलो इंडिया में कबड्डी, खो-खो, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल के खेलों को लेकर छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह है.

कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि अपराधी हमेशा अपराधी होता है. चाहे वह कोई भी हो, जो सजा आम आदमी को मिलती है, वो सजा खास आदमी को भी मिलनी चाहिए. प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कार्रवाई करने से कभी पीछे नहीं हटते और कड़ाई से निर्णय लेते हैं. वहीं कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा को लेकर निशंक ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस से हाथ जोड़ो, जो कांग्रेस की बची कुची राजनीति है, उससे भी वह हाथ जोड़ना चाहती है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार