सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ पश्चिम से BJP विधायक सुरेश श्रीवास्तव का कोरोना से निधन

लखनऊ पश्चिम सीट से लगातार 5 बार विधायक रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरेश श्रीवास्तव का आज कोरोना से निधन हो गया है

रजत के मिश्र Twitter- rajatkmishra
  • Apr 23 2021 10:36PM

लखनऊ में पश्चिम के भाजपा विधायक सुरेश चन्द्र श्रीवास्तव का कोरोना से निधन हो गया है विधायक श्रीवास्तव संक्रमण की चपेट में आ गए थे और अस्पताल में भर्ती थे। उत्तर प्रदेश में भाजपा के दो विधायकों का कोविड से अब तक निधन हो चुका है। इससे पूर्व औरैया सदर से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर का भी कोरोना से ही निधन हुआ था।

जानकारी में आया है कि विधायक सुरेश चंद्र श्रीवास्तव कोरोना संक्रमित होने के बाद 7 दिन से अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे। उनका कोरोना संक्रमण के बाद से इलाज चल रहा था। विधायक की पत्नी और छोटे बेटे की भी तबीयत खराब है। उनका भी PGI में इलाज चल रहा है। सुरेश पश्चिम क्षेत्र से लगातार पांच बार से विधायक थे। 24 घंटे के भीतर BJP के दूसरे विधायक का निधन हो गया है। इसके पहले रमेश दिवाकर और अब सुरेश श्रीवास्तव का निधन कोरोना संक्रमण की वजह से हुआ है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार