सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भाजपा के साथ बृजेश सिंह तो हम मुख्तार अंसारी के साथ--ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बेतुका बयान-- भारतीय जनता पार्टी के साथ बृजेश सिंह तो हम मुख्तार अंसारी के साथ है।

दिनेश चन्द्र पाण्डेय
  • Feb 9 2022 10:25AM
*यूपी गाजीपुर* *दिनेश चन्द्र पाण्डेय* *जिला संवाददाता गाजीपुर* *भाजपा के साथ बृजेश सिंह* *तो हम मुख्तार के* *साथ : ओमप्रकाश राजभर* *गाजीपुर/म ऊ समाचार* सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में सबसे अधिक भाजपा के साथ माफिया और गुंडे हैं। भाजपा को दूसरे पर आरोप लगाने से पहले खुद में झांकना चाहिए। एक न्यूज में छपी खबर के मुताबिक उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ बृजेश सिंह हैं तो हम मुख्तार के साथ हैं। मुख्तार अंसारी फिर चुनाव जीतकर विधानसभा में पहुंचेंगे, उन्हें कोई ताकत नहीं रोक सकती है। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा ने विधायक मुख्तार अंसारी पर द्वेष की भावना से कार्रवाई की है जो उचित नहीं है, यदि भाजपा माफिया और गुंडों पर कार्रवाई कर रामराज्य लाना चाहती है तो पहले पार्टी में शामिल बदमाशों और गुंडों को बाहर करें। विधायक मुख्तार अंसारी को अदालत ने अभी दोषी करार नहीं दिया है, ऐसे में हम उन्हें अपराधी या बदमाश नहीं कह सकते हैं, हम इतना जानते हैं कि इनका नाम वोटर लिस्ट में है वह जहां से चाहे वहां से चुनाव लड़ सकते हैं। ओमप्रकाश राजभर ने हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब मुख्यमंत्री बने तो थे उनके ऊपर कई अपराधिक मुकदमे थे, अपने शासनकाल में उन्होंने सभी मुकदमे खत्म करा दिए। इतना ही नहीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या पर भी अपराधिक मुकदमे है। *9415281270* *7007709801*

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार