सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आजमगढ़: विजय यादव ने ली जिला पंचायत अध्यक्ष पद की शपथ

आजमगढ़ । जनपद में सोमवार 12 जुलाई को नेहरू हाल के सभागार में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में जिलाधिकारी राजेश कुमार द्वारा नव निर्वाचित अध्यक्ष, जिला पंचायत विजय यादव को शपथ दिलायी गयी एवं जिला पंचायत अध्यक्ष, विजय यादव द्वारा 84 नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों को शपथ दिलायी गयी।

घनश्याम प्रजापति
  • Jul 12 2021 6:54PM

आजमगढ़ । जनपद में सोमवार  12 जुलाई को नेहरू हाल के सभागार में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में जिलाधिकारी राजेश कुमार द्वारा नव निर्वाचित अध्यक्ष, जिला पंचायत विजय यादव को शपथ दिलायी गयी एवं जिला पंचायत अध्यक्ष, विजय यादव द्वारा 84 नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों को शपथ दिलायी गयी।

जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर जीत हासिल करने वाले सपा के पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव के पुत्र विजय यादव को नेहरू हाल में जिलाधिकारी राजेश कुमार ने पद की शपथ दिलाई। इसके बाद सीडीओ आनंद कुमार शुक्ला की मौजूदगी में 83 जिला पंचायत सदस्यों को शपथ दिलाई गई। शपथ के बाद अध्यक्ष विजय यादव ने सदस्यों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस दौरान उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे। शपथ ग्रहण के बाद अध्यक्ष विजय यादव को सभी समितियां गठित करने का सर्व सम्मति से अधिकार दिया गया।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार