सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आज़मगढ़ के सांसद है अखिलेश यादव जबकि काम करते हैं आज़म खान का...सपा प्रमुख पर निरहुआ का तीखा हमला

दिनेश लाल यादव आजमगढ़ के कोटिला में आयोजित एक ढ़ाबे के उद्घाटन में पहुंचे. आजमगढ़ पहुंचे निरहुआ ने आते ही अखिलेश पर निशाना साधना शुरु कर दिया.

Geeta
  • Sep 11 2021 6:31PM

यूपी के आजमगढ़ में भाजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार और भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दिनेश लाल यादव निरहुआ पहुंचे हुए है. दिनेश लाल यादव आजमगढ़ के कोटिला में आयोजित एक ढ़ाबे के उद्घाटन में पहुंचे. आजमगढ़ पहुंचे निरहुआ ने आते ही अखिलेश पर निशाना साधना शुरु कर दिया. अखिलेश पर निशाना साधते हुए निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ के लोगों ने उन्हें सांसद चुना, लेकिन उन्हें संसद में आजमगढ़ की नहीं, बल्कि आजम खान की चिंता होती है.

उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी. अखिलेश यादव कितना भी जोर लगा लें सत्ता नहीं मिलने वाली. ओवैसी से पार्टी को कोई खतरा नहीं है.बता दें कि दौरान उन्होंने गीत ‘चाहे जितना जोर लगा, चाहे जितना शोर मचा ला अईह फिर से योगी जी’ सुनाया. साथ ही कहा कि प्रदेश में फिर से योगी जी की ही सरकार बन रही है.

दिनेश लाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सोच अच्छी थी कि सपा से किसी गुंडे, माफिया को टिकट नहीं देंगे, यह कदम अच्छा था. लेकिन उनकी पार्टी के लोगों ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया. यह काम सिर्फ योगी जी ही कर सकते हैं. समाजवादी पार्टी विधानसभा चुनाव में दूर-दूर तक नहीं है. अखिलेश यादव का कैरियर खत्म हो चुका है.

निरहुआ ने आगे कहा कि नोएडा में बन रही फिल्म सिटी से प्रदेश के कलाकारों को काफी लाभ मिलेगा. अभी भी आजमगढ़ का सांसद मैं ही हूं, क्योंकि जिनको हमारे आजमगढ़ की जनता ने चुना, वो कभी आते नहीं है, आता हमेशा मैं ही हूं. आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का एक कारण ये भी था कि हीरो की एंट्री हमेशा बड़ी होनी चाहिए.

उन्हाेंने आगे कहा कि अभी तो हमने एंट्री मारी है, उसके बाद इंटरवल, फिर क्लाइमैक्स में बहुत समय है. अभी तो शुरुआत थी. इस दौरान दिनेश यादव निरहुआ ने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया. वहीं पूर्व मंत्री ओमप्रकाश यादव पर निशाना साधते हुए निरहुआ ने कहा कि वे दलबदलु हैं, आज इस पार्टी और कल इस पार्टी में इसलिए उनके किसी भी बात को पार्टी गंभीरता से नहीं लेती है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार