सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आजम ने बनाया हिन्दू लड़की को लव जिहाद का शिकार... बार-बार करता रहा दुष्कर्म और गर्भपात

देवभूमि उत्तराखंड फिर बनी हिन्दू बेटी लव जिहाद का शिकार , आजम ने किया दुष्कर्म और करवाया गर्भपात

pragyashikha vashishtha
  • Jan 6 2024 3:58PM
देवभूमि उत्तराखंड से एक  बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। जिसमें एक हिन्दू नाबालिग लड़की के साथ आजम नाम के जिहादी ने लव जिहाद की घटना को अनजाम दिया है। आपको बता दें कि आजम ने कई बार पीड़िता को अपनी बातों में बेहला-फुसला कर उसका शारीरिक शोषण किया। बता दें कि पीड़िता को गर्भपात की दवा भी दी गई,जिससे की उसकी हालत खराब बताई जा रही है।

क्या है मामला 
मामला देहरादून के सहसपुर का है। जहाँ एक 15 साल की हिन्दू नाबालिग लड़की को आजम नाम के हैवान ने अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया है। जानकरी है कि  आजम ने पीड़िता को अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद पीड़िता के साथ लगातार दुष्कर्म किया। आपको बता दें कि इस दौरान बार-बार  दुष्कर्म करने से पीड़िता गर्भवती हो गई।  बताया जा रहा है कि पीड़िता के परिजनों को इस घटना की जानकरी तब हुई जब गर्भ ठहरने से लड़की की तबियत खराब होने लगी। पीड़ित की तबियत ज्यादा खराब होने से परिजन उसे निजी हॉस्पिटल ले गए जहाँ पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है।  

पुलिस की कार्रवाई 
बता दें कि इस घटना के बाद लड़की के परिजनों ने इस घटना की जानकरी पुलिस में दी और आजम के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई। जांच के दौरान पता चला की आजम शेरकोट नजीबाबाद का रहने वाले है और सहसपुर में रह कर वेल्डिंग का काम करता है। जानकारी है कि इस घटना में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आजम को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार