सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आयुष्मान खुराना ने कविता लिखकर हंदवाड़ा के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

खुराना ने अपनी कविता में कहा कि "देश का हर जवान बहुत खास है, वह अपनी आखिरी सांस तक लड़ता है। खुराना ने इस ट्वीट को #JaiHind #JaiJawan और #JiaHandwara हैशटैक के साथ पोस्ट किया है।

Sudarshan News
  • May 4 2020 4:28PM

वॉलीबुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकवादी मुठभेड़ में अपनी जान गंवाने वाले सुरक्षा कर्मियों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देने के लिए एक कविता लिखी। आयुष्मान खुराना ने इस कविता को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसे उन्होंने देश के सभी सुरक्षाकर्मियों को समर्पित किया। खुराना ने अपनी कविता में कहा कि "देश का हर जवान बहुत खास है, वह अपनी आखिरी सांस तक लड़ता है। खुराना ने इस ट्वीट को #JaiHind #JaiJawan और #JiaHandwara हैशटैक के साथ पोस्ट किया है।  

जम्मू-कश्मीर हंदवाड़ा में आतंकियों के खिलाफ अभियान में कर्नल और मेजर समेत भारतीय सेना के पांच जवान शहीद हो गए हैं। कश्मीर घाटी के हंदवाड़ा में चल रही इस मुठभेड़ में दो आतंकी मार गिराए गए हैं। वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक जवान ने भी आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हो गया। अधिकारियों बताया कि हंदवाड़ा के चांजमुल्ला इलाके में हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी भी मारे गए हैं। यह इलाका उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले का हिस्सा है। उन्होंने बताया कि सेना ने बंधक बनाए गए नागरिकों को बचाने के लिए अभियान चलाया। शहीद हुए सैन्य अफसर सुरक्षाकर्मियों की टीम का नेतृत्व कर रहे थे।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार