सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अयोध्या से महंत राजू दास ने बोली ये बड़ी बात संतो का मिला समर्थन

हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास का कहना है कि अयोध्या के साधु-संतों की हार्दिक इच्छा है कि राम जन्मभूमि पर भव्य और दिव्य मंदिर निर्माण कार्य शुरू होना चाहिए. साधु-संतों की हार्दिक इच्छा है कि प्रधानमंत्री मोदी भूमि पूजन करें, जिसके बाद मंदिर निर्माण शुरू हो सके.

Gaurav Mishra @gauravstvnews
  • Jul 28 2020 12:26AM
शंकराचार्य जगतगुरु स्वरूपानंद जी के शिष्य अविमुक्तेश्वरानंद जी के द्वारा राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण भूमि पूजन में यशस्वी प्रधानमंत्री का आगमन एवं भूमि पूजन में मुस्लिम राम भक्तों के द्वारा मिट्टी लाकर राम जन्मभूमि ट्रस्ट को सुपुर्द करने वाले का विरोध है हमें समझ में नहीं आता कि इतने बड़े विद्वान होने के बाद शंकराचार्य बगरु स्वरूपानंद जी केसे सॉरी मुक्तेश्वर आनंद जी के द्वारा राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण भूमि पूजन में सुश्री प्रधानमंत्री का आगमन एवं भूमि पूजन में मुस्लिम राम भक्तों के द्वारा मिट्टी लाकर राम जन्म भूम चेस्ट को सुपुर्द करने वाले का विरोध हमें समझ में नहीं आता कि इतने बड़े विद्वान होने के बाद भगवान श्री राम की आदर्श भगवान के स्वरूप भगवान श्रीराम ने सभी वर्ग के व्यक्ति को गले लगाया कॉल भील नरवाना वृक्ष गिरधर आज जटायु सबरी राक्षसों के वंश में उत्पन्न हुए भूषण जी को तमाम ऐसे नींद से नीच अच्छे से अच्छे वर्गों के लोगों को भगवान ने गले लगाया ऐसे आदर्श ऐसे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के जन्म भूमि में अगर कोई रामभक्त कोई देना चाहता है उसका स्वागत है वंदन है अभिनंदन है लेकिन समझ में नहीं आता स्वरूपानंद जी के सभी मुक्तेश्वर आनंद जी के द्वारा बार-बार किसी न किसी प्रकार से चाहे मुहूर्त को लेकर चाहे ट्रस्ट में लोगों को लेकर चाहे भूमि पूजन को लेकर तमाम उल्टा सीधा बयान बाजी हर वक्त करते रहते हैं अच्छी बात नहीं है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार