सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इनामी गौ हत्यारा मेराज अयोध्या पुलिस द्वारा गिरफ्तार

लंबे समय से थी इसकी तलाश.

राहुल पांडेय
  • May 12 2020 3:08PM

अयोध्या को भयमुक्त वा हर प्रकार के अपराध से मुक्त करने के लिए आईपीएस आशीष तिवारी के नेतृत्व में जिस प्रकार अयोध्या पुलिस ने अभियान छेड़ रखा है उसके सार्थक परिणाम जिले के अपराध में तेजी से आई गिरावट के रूप में देखे जा सकते है। बड़े-बड़े अपराधियों ने पुलिस के आगे घुटने टेक दिए हैं और जो नहीं माने वह जेल की सलाखों के पीछे डाल दिए गए। अयोध्या पुलिस द्वारा देश मे लगातार फैल रहे कोरोनावायरस से किसी प्रकार की हानि ना हो उसके ध्यान रखे जाने के साथ-साथ इस बात का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है कि कोई भी अपराधी किसी प्रकार से कोई कुकृत्य ना कर पाए। इसी क्रम में आखिरकार दबोच लिया गया है कुख्यात गौ हत्याराअपराधी मेराज।

अयोध्या पुलिस द्वारा जारी प्रेसनोट के अनुसार दिनाँक- 12.05.2020 को गोवध निवारण अधिनियम से वांछित 10,000 रूपये का इनामिया अभियुक्त थाना पटरंगा-जनपद-अयोध्या द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है.. मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या द्वारा अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण हेतु  हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) के निर्देशन में व अपर पुलिस रुदौली अयोध्या के कुशल के निर्देशन में मु0अ0सं0 58ध्20 धारा 3ध्5ध्8 गोवध निवारण अधि0 से सम्बन्धित फरार अभियुक्त मेराज पुत्र सहाबुद्दीन नि0 बसौढ़ी थाना पटरंगा जनपद अयोध्या जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा 10,000 रु0 का नकद इनाम घोषित किया गया था को पटरंगा पुलिस द्वारा नेशनल हाईवे पर काजी पुरवा मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया है..

मेराज पुत्र सहाबुद्दीन पर पंजीकृत अभियोग मु0अ0सं0 58/20 धारा 3/5/8 गोवध निवारण अधि0 थाना पटरंगा जनपद अयोध्या है जिसको गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह थाना-पटरंगा , सीनियर सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार पाण्डेय थाना-पटरंगा , सब इंस्पेक्टर दीपेन्द्र विक्रम सिंह थाना-पटरंगा, क्षी संतोष कुमार सरोज थाना पटरंगा आदि शामिल रहे। अयोध्या पुलिस के अपराधियों के विरुद्ध इस अभियान की तारीफ हर तरफ की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार