सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

'अयोध्या हमारी, अब काशी-मथुरा की बारी’ अधिवक्ता श्री हरिशंकर जैन । 'प्लेस ऑफ वर्शिप एक्ट १९९१ हिंदुओं के लिए काला कानून 'अधिवक्ता श्री विष्णु जैन

हिन्दू सेवा परिषद द्वारा आयोजित दीपोत्सव और हिन्दू धर्म सभा को संबोधित करते हुए हिन्दू फ्रंट फॉर जस्टिस के संरक्षक व श्रीराम जन्मभूमि अभियोग के अधिवक्ता हरिशंकर जैन ने कहा कि अयोध्या अब हमारी हो चुकी है। अब काशी, मथुरा और भोजशाला की बारी है।

Jitendra chimnani
  • Nov 22 2020 11:22AM

जबलपुर। हमें गर्व है कि हम संप्रदायिक हिंदू हैं। जिस तरह से हिंदू एकजुट होकर आगे बढ़ रहा है, इससे सिद्ध होता है की हमारा हिंदू राष्ट्र का सपना पूरा होगा, हम तलवार की लड़ाई के आगे कलम की लड़ाई लड़ेंगे। "अयोध्या हुई हमारी अब मथुरा काशी और भोजशाला की है बारी" यह उदगार हिंदू सेवा परिषद द्वारा आयोजित दीपोत्सव एवं हिंदू धर्म सभा में हिंदू फ्रंट फॉर जस्टिस के संरक्षक श्री राम जन्मभूमि अभियोग के अधिवक्ता एवं लखनऊ उच्च न्यायालय एवं सर्वोच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता हरिशंकर जैन ने व्यक्त किए।

 

उन्होंने कहा कि श्रीराम कण कण में व्याप्त हैं , राम मंदिर का टूटना अपनों के धर्म निष्ठ नहीं होने से हुआ था, अब व्यक्तिगत स्वार्थ से हटकर समाज और धर्म के लिए हम सभी को कुछ करना होगा। मैं जब तक जिंदा हूं अंतिम सांस तक हिंदुत्व के लिए कार्य करूंगा। इस अवसर पर श्री कृष्ण जन्मस्थली अभियोग के याचिकाकर्ता अधिवक्ता विष्णु शंकर जैन ने कहां की मंदिर मस्जिद की लड़ाई राजनैतिक अथवा व्यक्तिगत नहीं थी, इसका एकमात्र उद्देश्य हमारे धर्म और भगवान के साथ जो अन्याय हुआ था, उसकी लड़ाई थी। इस्लामिक आक्रांत आओ ने लगातार वर्षों तक मंदिर तोड़कर उन्हें लूटा, औरंगजेब को पूजा पद्धति एवं मूर्तियों से शिकायत थी , मदिरो को तोड़ना उन्हे  लूटना वह दर्द था जो भक्तों को अपने आराध्य के लिए होता है। उन्होंने कहा कि प्लेस ऑफ वर्शीप एक्ट १९९१ हिंदू विरोधी है और ऐसा कानून हिंदुओं के लिए काला कानून है , इस क़ानून के तहत १५ अगस्त १९४७ के बाद से जो भी मंदिर मस्जिद या कोई भी प्राथना का स्थान  की जो   स्थिति  १५ अगस्त १९४७ को रही होगी उसी को यथावत मान्य किया जाएगा उस संपत्ति के विरुद्ध कोर्ट में याचिका भी नहीं स्वीकार की जाएगी , (श्री राम जन्म भूमि केस को इस एक्ट में  छूट प्रदान की गई थी) । ऐसे एक्ट से हिंदुओं के सभी धार्मिक स्थल जिन्हें तोड के मुगलों द्वारा जबरन मस्जिद बनाई गई है वह वापस पाने के लिए कानून न सभी विकल्प बंद कर दिए है

उन्होंने कहा भारत को जल्द ही हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए फिदाइनो की भांति अपनी महत्वाकांक्षाओं को जलाकर राख कर देना चाहिए।

इस अवसर पर मंचासीन डॉक्टर स्वामी मुकुंद दास जी महाराज कोमा आचार्य धीरेंद्र पांडे जी, हाइ कोर्ट बार अध्यक्ष रमन पटेल, हिंदू चिंतक आनंद जकोडिया, अतुल जेसवानी , धीरज ज्ञानचंदानी ने भी हिंदू राष्ट्र अपने विचार रखें कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन से हुआ। अतिथियों का स्वागत एवं स्मृति चिन्ह जिला अधिवक्ता संघ के सुधीर नायक, मनीष तिवारी, डीआर जेसवानी, सौरभ जैन , नितिन सोन पाली, बबलू पटवा , उत्कर्ष रावत , अक्षय झा, बंटी लालवानी राजा रजक संजू पटेल बृजेश लोधी अतुल कुशवाहा आदि ने किया।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार