सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सिंधिया खेमे की इमरती देवी का ऑडियो वायरल, कहा- आंखें फुड़वा दूंगी

उपचुनाव के चलते तेजी से वायरल हो रहे आडियो, सिंधिया की प्रतिष्ठा दांव पर

Bharat
  • Jun 12 2020 8:49PM

 

भारत, मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश में इन दिनों राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है। अभी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कथित वायरल ऑडियो का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में इमरती देवी को कहते सुना जा सकता है। वो फोन पर बात करने वाले शख्स को धमकी देते हुए कह रही हैं कि आंखें फुड़वा दूंगी।
दरअसल, इमरती देवी ज्योतिरादित्य खेमे से आती हैं। कमलनाथ सरकार के सत्ता परिवर्तन के बाद सिंधिया और उनके समर्थक 22 विधायकों ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया था। इमरती देवी भी उन्हीं में से एक हैं। फोन पर बात करने वाला युवक इमरती देवी से कहता सुनाई दे रहा है कि उनके क्षेत्र में काम नहीं हुआ है और उनका क्षेत्र में विरोध है।
युवक के इतना कहते ही इमरती देवी झल्ला उठती हैं और युवक को धमकी देते हुए कहती है कि ज्यादा तेज नहीं चलना। आंखें फुड़वा दूंगी। जबकि युवक उनसे अपने क्षेत्र में हेंडपंप और लाइट लगाने की गुजारिश करता है। बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने कहा था कि कैसे केन्द्र के इशारे पर कमलनाथ सरकार गिराई गई।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार