सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

श्रोता हुए भाव विभोर - गौठ दंगल में पौराणिक कथाओं को सुनकर श्रोता हुए भाव विभोर

ग्राम पंचायत जौल में स्थित हीरामन बाबा के स्थान पर सोमवार को विशाल गोठ दंगल का आयोजन किया गया। गौठ दंगल में आये गोठ गायकों के द्वारा अपनी-अपनी धार्मिक एवं पौराणिक कथाओं के माध्यम से श्रोताओं को भाव विभोर कर दिया।

आशीष व्यास
  • Sep 6 2022 9:19AM
ग्राम पंचायत जौल में स्थित हीरामन बाबा के स्थान पर सोमवार को विशाल गोठ दंगल का आयोजन किया गया। गौठ दंगल में आये गोठ गायकों के द्वारा अपनी-अपनी धार्मिक एवं पौराणिक कथाओं के माध्यम से श्रोताओं को भाव विभोर कर दिया। ग्राम पंचायत सरपंच भरतलाल मीना ने बताया कि जौल गांव में भाद्रपद नवमीं के अवसर पर हीरामन बाबा के स्थान पर आयोजित गोठ दंगल में क्षेत्र की प्रसिद्ध गौठ गायक दौसा जिले क्षेत्र के ब्रह्मबाज की गौठ पार्टी के मेडिया रामचरण की गोठ पार्टी ने भाग लिया । गौठ गायन पार्टी के मेडिया नाहरसिंह बालाडा ने अपनी प्रस्तुति पेश की गई। टोडाभीम क्षेत्र के गांव माचड़ी की गौठ गायन पार्टी के द्वारा सुनाई गई धार्मिक व पौराणिक कथा सुनाई गई । गौठ दंगल में माचड़ी की गोठ पार्टी के द्वारा साडू माता की कथा सुनाई गई वहीं ब्रह्मबाज के मेडिया के द्वारा काडिस देव की कथा सुनाई गई एवं बालाडा की गोठ पार्टी के मेडिया के द्वारा देव नारायण के जन्मोत्सव की कथा सुनाई गई। एक दिवसीय गोठ दंगल स्वरचित धार्मिक व पौराणिक कथाओं को सुनकर श्रोता मंत्रमुग्ध हो गए। गौठ दंगल में आये क्षेत्र के कई जन प्रतिनिधियों ने भी गौठ गायन का आनंद लिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार