सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रोंग साइड जाने से रोकने पर सब इंस्पेक्टर पर कार चढ़ाने का प्रयास

बोनट पर 200 मीटर बैठाकर ले गया और फिर ब्रेक लगाकर गिरा दिया आरोपी कार समेत हुआ फरार, पुलिस ने शहर में नाकाबंदी की सब इंस्पेक्टर को हाथ में आई चोट, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

जितेन्द्र चिमनानी
  • Oct 27 2020 1:41PM

  जबलपुर । शहर में सोमवार को कार ड्राइवर ने पुलिस के एक एसआई को कुचलने की कोशिश की। यही नहीं ड्राइवर एसआई को कार के बोनट पर बिठाकर 200 मीटर तक ले गया। लेकिन, जब ब्रेक लगाने पर एसआई नीचे गिर गया तब कार ड्राइवर वहां से फरार हो गया। घटना में एसआई गौरीशंकर यादव को घायल हो गए। एसआई को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई। टीआई केंट विजय तिवारी ने बताया कि ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 
मामला रविवार देर रात टीआई क्रॉसिंग के पास का है। जहां पुलिस के एस एसआई गौरीशंकर यादव ने रॉन्ग साइड से जा रही एक कार को रोक लिया। पहले तो ड्राइवर ने पुलिस वाले से बहस करने लगा। लेकिन, जब एसआई ने गाड़ी का नंबर नोट करने के लिए आगे आया तब कार ड्राइवर ने कार चलाकर उसे घायल करना चाहा। गनीमत रही की इस दौरान एसआई उछलकर कार के बोनट पर बैठ गए।
 
कुचलने के लिए चलाई तेज कार
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तभी अचानक से चालक ने कार तेजी से आगे बढ़ा दी। एसआई बचने के लिए उछल कर कार की बोनट पर चढ़ गए। इसके बाद भी उसने ब्रेक नहीं लगाया। उसी हालत में यादगार चौक तक ले गया। वहां उसने ब्रेक लगाया तो एसआई गिर गया। इसके बाद वह तेजी से कार लेकर फरार हो गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार