सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण करना चाह रहा था ऑटोचालक मुश्ताक अली...पहले ऑटो में बिठाया, फिर बोला-'चुपचाप बैठी रहो..', ऑटो से कूदी युवती, तब बच पायी

छात्रा ने कालेज आने के बाद ऑटो चालक मुश्ताक अली से आटो रोकने को कहा, तो वह रोका नहीं और ऑटो का रफ्तार बढ़ा दिया।

Yogesh Mishra
  • Jan 8 2022 10:26PM


छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गंज थाना इलाके में मुश्ताक अली नामक आटो चालक ने कालेज की छा्त्रा का अपहरण का प्रयास किया। आटो में बैठाने के बाद ऑटो चालक तेज रफ्तार से भाग रहा था। बीरगांव निवासी 21 वर्षीया छात्रा कालेज जाने के लिए आटो में बैठी थी।

 

उस समय आटो में दूसरा सवारी नहीं था। छात्रा ने कालेज आने के बाद ऑटो चालक मुश्ताक अली से आटो रोकने को कहा, तो वह रोका नहीं और ऑटो का रफ्तार बढ़ा दिया। छात्रा इस हरकत से खतरा समझकर चलते आटो से कूद गई। ऑटो से कूदने के बाद सड़क पर गिर गई और काफी घबराई थी। गंज थाने की पुलिस छात्रा के पास पहुंची।

 

जानकारी के अनुसार बीरगांव निवासी 21 वर्षीय छात्रा डागा कॉलेज में अध्ययनरत है और उसने घर जाने के लिए कॉलेज के सामने से ऑटो किया था। जिस समय वह ऑटो में सवार हुई थी, उस समय ऑटो में एक व्यक्ति और भी बैठा हुआ था। जिसे ऑटो चालक मुश्ताक अली ने 200 रुपये लेकर फाफाडीह चौक पर उतार दिया। इसके बाद वह ऑटो को लेकर बीरगांव के बजाए दूसरी दिशा में लेकर तेजी से जाने लगा, जिसका विरोध छात्रा ने किया। सवाल किए जाने पर ऑटो चालक मुश्ताक अली ने छात्रों को चूपचाप बैठे रहने की धमकी दी।

इस दौरान चालक की मंशा को छात्रा ने भांप लिया और तत्काल उसने जेल रोड पर ही तेजी से चल रहे ऑटो से कूदकर अपनी जान बचाई। छात्रा के इस प्रकार के कूदने पर उसके पीछे चल रहे अन्य ऑटो चालकों को मामला समझते देर नहीं लगी और उन लोगों ने छात्रा को उठाया तथा ऑटो चालक का पीछा किया।

छात्रा ने गंज थाने पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस तत्काल हरकत में आई और अन्य ऑटो चालकों की मदद से उसने ऑटो चालक मुश्ताक अली को गिरफ्तार कर अपनी हिरासत में ले लिया। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार