सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

TV पर वो चीख चीख कर जिन आतंकियो की करता था पैरवी, उन्ही ने मार डाला उसको.. वही, जो अपना नाम शान से बताता था "बाबर"

एडवोकेट बाबर कादरी पर हमलावरों ने किया जानलेवा हमला

Sudarshan News
  • Sep 26 2020 2:51PM

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में रेहने वाले बाबर कादरी जम्मू-कश्मीर में ही नहीं, पूरे देश में जाने जाते थे। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में गुरुवार शाम में हमलावरों ने एडवोकेड पर जानलेवा हमला किया। हमले के तुरंत बाद एडवोकेट बाबर कादरी को अस्पताल ले जाया जा रहा था लकिन इसी दौरान बाबर कादरी की मोत हो गई। एडवोकेट बाबर कादरी को अक्सर टीवी डिबेड शो में देखा जाता था उन्होंने अपने एक ट्वीट में भी लिखा था कि उनकी जान को खतरा है। और उन्होंने यह भी कहा था,कि में प्रदेश की पुलिस प्रशासन से निवेदन करता हूँ कि शाह नजीर के खिलाफ एफआइआर दर्ज करें जो कि मेरे खिलाफ अफवाह फैलता है कि में एजेंसियों के लिए कैंपेन चलता हूँ ।

एडवोकेट कादरी ने कहा था, कि यह बयान मेरी जिंदगी को खतरे में डाल सकता है। एडवोकेट का ट्विटर अकाउंट कादरी ट्रुथ के नाम पर चलता है। गुरुवार शाम को आतंकियों ने गोलीबारी कर के एडवोकेट पर हमला किया, इस हमले में कादरी बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही कादरी की दर्दनाक मौत हो गई। इस दौरान आतंकी भाग निकले। सुरक्षा बलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

apradh karanaa aur apradhi ko prashray dena dono hee apradhi hain ,as you show so shail you reap , jaihind

  • Guest
  • Sep 26 2020 3:09:07:780PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार