सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अवैध रेहड़ी हटाने गयी पुलिस टीम के हेड कॉन्स्टेबल पर हमला

अवैध रेहड़ी हटाने गयी टीम के हेड कॉन्स्टेबल पर रेहड़ी वाले ने चाकू से हमला बोल दिया फिलहाल आरोपी फरार है

Anchal Yadav
  • Aug 3 2021 5:42PM

नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-125 स्थित एमिटी विश्वविद्यालय के पास आज दोपहर अवैध रेहड़ी-पटरी वालों के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे नोएडा प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते पर कुछ लोगों ने पथराव किया और इस दौरान शिकायत पर पहुंची पीसीआर पर तैनात हेड कांस्टेबल को एक व्यक्ति ने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

सहायक पुलिस आयुक्त (जोन प्रथम) अंकिता शर्मा ने बताया कि नोएडा प्राधिकरण के प्रवर्तन दल की टीम आज दोपहर एमिटी विश्वविद्यालय के पास अवैध रूप से ठेली-पटरी लगाने वालों को हटाने के लिए गई। उन्होंने का कि इस दौरान ठेली- पटरी लगाने वाले लोगों ने प्रवर्तन दल की टीम के ऊपर हमला बोल दिया।

उन्होंने बताया कि मामले की सूचना मिलने पर पीसीआर कर्मी वहां पहुंचे तो ठेली पटरी लगाने वाले लोगों ने पुलिसकर्मियों पर भी हमला बोल दिया, तथा एक व्यक्ति ने हेड कांस्टेबल अनवर अब्बास जैदी के ऊपर जान से मारने की नियत से चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में जैदी को उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सहायक आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है उसकी तलाश की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार