सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जेहादी मुसलमानों का हिंदू आस्था पर बड़ा हमला, योगी सरकार के लिए बड़ी चुनौती बने इस्लामिक चरमपंथी

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर ने बताया कि चौक थाना अंतर्गत लेटे हुए हनुमान जी के पास मूर्ति टूटने का मामला प्रकाश में आया। मैंने उच्च अधिकारियों से बात की।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Sep 8 2022 7:04PM

इनपुट-अंशुमान दुबे, लखनऊ

 
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार की रात एक तौफीक नामक युवक शनिदेव की मूर्ति के पास आया और ईंट से प्रहार कर दिया। वहां मौजूद लोगों के आपत्ति जताने और नाराजगी दिखाने पर युवक उनसे भिड़ गया। जिस पर धक्कामुक्की हुई और लोगों ने युवक को पीट दिया काफी देर तक हंगामा होता रहा। 
 
बताया जा रहा है कि युवक अपनी पहचान छिपाकर और माथे पर टीका लगाकर मंदिर में आया था। जिसके बाद उसने ईंट मार कर शनि देव की मूर्ति को खंडित कर दिया और ध्वज को भी तोड़ दिया। मामले की जानकारी पर मंदिर के अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे और युवक को छुड़ाया। उन्होंने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
 
इस मामले पर हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर ने बताया कि चौक थाना अंतर्गत लेटे हुए हनुमान जी के पास मूर्ति टूटने का मामला प्रकाश में आया। मैंने उच्च अधिकारियों से बात की। मंदिर की सुरक्षा बढ़ाने, दोषी को पकड़ने और एफ आई आर दर्ज करने पर लेकर बात हुई। उच्च अधिकारियों ने आश्वासन दिया और बताया के दोषी को पकड़ लिया गया है। अभियोग पंजीकृत हो रहा है और सुरक्षा भी बढ़ा दी जाएगी। लखनऊ जिला प्रशासन की सूझबूझ से बड़ा बवाल होते हुए बचा। 
 
आगे उन्होंने बताया कि मंदिर के पास एक रिपोर्टिंग चौकी या पीएसी लगाने को लेकर दूसरा असली साजिश कर्ता का नाम उजागर करने को लेकर तीसरा पकड़े गए जिहादी पर रासुका लगाए जाने को एवं मंदिर की समस्याओं को लेकर के एडीसीपी चिरंजीव सिन्हा जी के पास वह मुलाकात करने जा रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार