सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की ही गाड़ी पर हुआ प्राणघातक हमला.. ये बंगाल है जहां सेक्युलरिज़्म चरम पर है

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की गाड़ी पर हमला, घोष ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप

Sudarshan News
  • Nov 26 2020 4:32PM
पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की गाड़ी पर हमला हुआ। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की गाड़ी पर पत्थर फेंके गए। दिलीप घोष के काफिले में पुलिस की गाड़ी भी थी। दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है। पन्द्रह दिन के भीतर बंगाल बीजेपी अध्यक्ष के काफिले पर ये दूसरा हमला है। दिलीप घोष ने टीएमसी पर पॉलिटिकल टेररिज्म का आरोप लगाया है।

दिलीप घोष प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट किया कि मुर्शिदाबाद के कांडी में आज दिन में 3 बजकर 45 मिनट और पुरन्दरपुर में 5 बजकर 32 मिनट पर टीएमसी के गुंडों ने काले झंडे दिखाए और मेरी गाड़ी पर पत्थर फेंके। बीजेपी नेता ने आगे कहा कि हताश और निराश टीएमसी अब आखिरी प्रयास के रूप में पॉलिटिकल टेररिज्म की कोशिश कर रही है।

दरअसल बता दें कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिल पर इससे पहले 12 नवंबर को हमला हुआ था। यह हमला तब हुआ था जब उनका काफिला अलीपुरद्वार से गुजर रहा था। काफिले पर पत्थर फेंके जाने से कुछ गाड़ियों के शीशे टूट गए थे और कुछ गाड़ियों को भारी नुकसान हुआ था। इससे पहले बुधवार को ही राज्य के बीरभूम जिले के सुरी में दिलीप घोष की रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक ग्रुप पर हमला किया गया था। हमले में कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की गई थी। यह घटना बोलपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले सिमुलिया में हुई थी। हमले में एक वाहन और कुछ बाइक में तोड़फोड़ की गई थी। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि उन पर क्रूड बम तक फेंके गए।

बता दे इस पूरे मामले पर पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि उसी मुर्शिदाबाद में जहां मेरी गाड़ी को कुछ विशेष वर्ग के असामाजिक लोगों ने घेर लिया था। वहीं आज दिलीप घोष की गाड़ी पर हमला हुआ है। आश्चर्य की बात ये है कि उनकी गाड़ी के पीछे जिले के एसपी की गाड़ी थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार