सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर बैंक में कुंबल कर बेखौफ बदमाशों ने किया बैंक लूटने का प्रयास।

मेरठ - जानी पुलिस के नाक के नीचे भोला स्थित केनरा बैंक में रात बदमाशों ने कुंबल कर स्ट्रांग रूम तोड़ लूटने का प्रयास किया स्ट्रांग रूम के न टूटने पर बदमाश फरार हो गए। बैंक अधिकारियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दें।

हरीश कुमार संवाददाता मेरठ
  • Jun 23 2022 2:01PM
मेरठ - जानी थाना क्षेत्र के भोला पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर केनरा बैंक की शाखा है। देर रात बैंक की पीछे की दीवार में कुंबल कर बदमाश बैंक के अंदर घुस गए तथा बैंक के स्ट्रांग रूम को तोड़कर लूटने का प्रयास किया लेकिन, स्ट्रांग रूम को नहीं तोड़ पाए। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे भी बदमाशों ने तोड़ दिए। घटना का पता उस वक्त लगा जब भोला गांव के लोग सुबह खेत पर जा रहे थे तो उन्होंने बैंक की दीवार में कुंबल हुआ देखकर पुलिस तथा बैंक अधिकारियों को सूचना दी। जिसके बाद जानी पुलिस तथा बैंक अधिकारी मौके पर पहुंचे ।बैंक मैनेजर महिमा ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ जानी थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस जांच में जुटी है। कई वर्ष पूर्व भी इसी बैंक में चोरी का प्रयास हुआ था लेकिन,जानी पुलिस अभी तक चोरों का कोई पता नहीं लगा पाई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार