सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न होते ही भारतीय समता समाज पार्टी ने विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी में जोर-शोर से जुटी

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न होते ही भारतीय समता समाज पार्टी ने विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी में जोर-शोर से जुटी

Ghanashyam Prajapati
  • Jul 5 2021 2:48PM

भारतीय समता समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव लौटन प्रजापति की अध्यक्षता में महेंद्र चौधरी जी के आवास पर जिला कार्यकारिणी की बैठक की गई जिसमें मुख्य वक्ता नेता मनीष प्रजापति प्रदेश महासचिव जी ने पूरी तरह से अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने का कार्य किया तथा जिले के समस्त पदाधिकारियों को टीम बनाकर विधानसभा वार जिम्मेदारी सौंपी गई समस्त कार्यकर्ताओं ने हौसले के साथ अपनी जिम्मेदारियों को सफलतापूर्वक करने हेतु शपथ भी ली |

वही सुरेंद्र कुमार प्रजापति जी को पुनः जिला अध्यक्ष  डॉक्टर संजीव कुमार को जिला महासचिव तथा चंदन कुमार को जिला मीडिया प्रभारी महेंद्र चौधरी व साहब लाल को  जिला सचिव मनोनीत किया गया। संचालन शिव शंकर प्रजापति पूर्व प्रधान जी ने प्रदेश मीडिया प्रभारी सचिन जी ने समस्त आगंतुकों का आभार प्रकट किया इस मौके पर मुकेश कनौजिया रवि शर्मा सिंटू प्रजापति मुराद खान डा सिविल समेत दर्जनों पदाधिकारी थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार