सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

62 साल की बुजुर्ग सास पर किया बर्फ़ तोड़ने वाले सोए से हमला सास ने अस्पताल मे तोड़ा दम,मौक़े से दिल्ली पुलिस ने किया अपराधी को गिरफ़्तार

दिल्ली मे एक दामाद ने रची एक ख़ौफ़नाक साज़िश

Sagar Kumar
  • Jul 17 2020 7:01PM

उत्तम नगर मे रहने वाले रवि ने अपनी सास पर बर्फ़ तोड़ने वाले सोए से हमला करके उनकी हत्या कर दी। मामला दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक्ट के उत्तम नगर इलाक़े का है जहाँ 38 साल के रवि ने अपनी 62 साल की सास को सिर्फ़ इसलिए मौत के घाट उतार दिया की वो पति पत्नी के झगड़े के बीच में आती थी ।

रवि और उसकी पत्नी मे अक्सर आपस मे झगड़ा रहा करता था । और जिसका बीच बचाव करने के लिए लड़की की माँ आ जाती थी । अपने पति से तंग आकर काफ़ी दिन से रवि की पत्नी भी अपने बच्चों के साथ अपनी माँ के साथ रहने लगी थी । बस यही बात रवि
को नागवारगुजरी और रवि ने बर्फ़ तोड़ने वाले सोयें से पत्नी अपने बेटे लड़की के बाप और अपनी सास के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें अस्पताल मे लड़की की माँ की मौत हो गयी और बेटा और लड़की के पिताजी बुरी तरह गंभीर हालात में डीडीयू अस्पताल मे भर्ती कराया गया है ।

दिल्ली पुलिस ने आरोपी रवि को गिरफ़्तार कर लिया गया है और हत्या की धारा लगाकर आगे की कार्यवाही की जा रही है । दिल्ली पुलिस के मुताबिक़ इससे पहले भी रवि इस तरह के आपराधिक मामलों मे जेल मे रह कर आ चुका है ।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार