सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गुवाहाटी हाईकोर्ट का आदेश आया है असम सरकार के मदरसों वाले निर्णय पर.. निर्णय दे रहा बहुत बड़ा सन्देश

गौहाटी हाइकोर्ट को असम सरकार की दो टूक.. मदरसे बंद करने का निर्णय अंतिम नही

Sudarshan News
  • Nov 24 2020 3:57PM
मंगलवार को असम सरकार ने  गौहाटी  हाइकोर्ट को  मदरसे बंद करने को लेकर को सूचित किया है कि हमारा यह निर्णय कोई अंतिम नही है। न्यायमूर्ति अंचित्य बरुआ की खंडपीठ उन छात्रों एक रिट याचिका पर सुनवाई कर रही थी।जो बच्चे मदरसों में शिक्षा ग्रहण कर रहे है।एक तर्क में कहा गया कि असम सरकार के उप सचिव के माध्यमिक शिक्षा विभाग के निदेशक असम के संचार से वेथिध थे ।

असम सरकार ने बताया कि मदरसों को बंद करने का निर्णय लिया गया।असम के माध्यमिक शिक्षा विभाग के तहत स्कूलों का ट्रांसफर सरकारी स्कूलों में किया जायेगा। आपको बता दें कि पिछले कुछ माह से असम सरकार मदरसों को बंद करने जा रही है।

असम सरकार का कहना है कि हम जनता के पैसों का इस्तेमाल किसी की धार्मिक पढ़ाई में नही कर सकते।इसको लेकर पूरे देश में राजनीतिक भी गरमाई थी। लेकिन अब असम सरकार ने  गौहाटी  हाइकोर्ट को इसकी जानकारी दी है कि हमारा मदरसे बंद करने का निर्णय अंतिम नही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार