सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोठे पर बैठने से इनकार कर दिया तो 5 उन्मादी दरिंदों ने बलात्कार कर के मार डाला..

असम: वैश्या व्यवसाय में धकेलने का प्रयत्न, विरोध करने पर पांच जिहादियों ने किया सामूहिक बलात्कार और फिर हत्या

Shiv Kumar
  • Apr 21 2021 9:01PM
असम कट्टरपंथी जिहादियों का वह अड्डा है जहां घुसपैठियों का आतंक डराने वाला है। घुसपैठियों ने असम में जिस तरीके से अपनी स्थिति मजबूत कर रखी है उससे वहां के स्थानीय हिंदुओं का जीवन कठिनाइयों में गुजर रहा है। आए दिन कट्टरपंथी हिंदुओं के परिवार पर हावी हो रहे हैं। इसी कड़ी में नया मामला हिंदू युवती से सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या का सामने आया है जिसमे पांच कट्टरपंथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


दरअसल मामला दरंग पुलिस स्टेशन के तहत आनेवाले दो गांवों से जुड़ा है। जहाँ एक हिन्दू युवती के साथ सामूहिक बलात्कार करने और जघन्न कृत्य करने के उपरांत जिहदियो ने उसकी हत्या कर दी। जिस मामले में पुलिस ने 5 कट्टरपंथियों को गिरफ्तार किया है।


जानकारी के अनुसार आरोपियों ने युवती का अपहरण किया और उसे दालगांव ले गया । युवती को वैश्या व्यवसाय में धकेलने का प्रयत्न किया ; किंतु, जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया, तो अब्दुल बरेक, अबुल होसैन, अब्दुल जब्बार और बादशाह अली ने पीडिता के साथ सामूहिक बलात्कार किया और उसकी हत्या कर शव को एक खेत में फेंक दिया ।


बता दें कि इस अपराध में सहायता करने के लिए आबेदा खातून को भी गिरफ्तार किया गया है। जिहादियों के समूह में अक्सर देखने को मिलता है कि जेहाद फैलाने के मामले में महिलाएं उनका पूर्णता सहयोग करते हैं उनको महिला होकर भी दूसरी महिला का तक समझ में नहीं आता। इस घटना में भी आबेदा खातून ने दरिंदों की मंशा को पूरा करने के लिए पूरा सहयोग किया पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय हिंदुओं ने नाराजगी जताई है और कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

दरअसल इनका मनोबल इसलिए बढ़ा हुआ है की इनके पक्ष में कई सरकारें खड़ी है जो इनका खुलकर बचाव करती हेयर हमारी सरकार जहां है वहां से हमे कोई समर्थन नहीं मिलता है

  • Guest
  • Apr 22 2021 7:29:18:167AM

दरअसल इनका मनोबल इसलिए बढ़ा हुआ है की इनके पक्ष में कई सरकारें खड़ी है जो इनका खुलकर बचाव करती हेयर हमारी सरकार जहां है वहां से हमे कोई समर्थन नहीं मिलता है

  • Guest
  • Apr 22 2021 7:25:31:637AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार