सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Assam: जिहादियों के उन्माद से दहल गया असम... थाने में लगाई आग, खींचकर पीटे पुलिस वाले

फ़िलहाल मामले में प्रशासन अपनी कार्रवाई कर रहा है। दंगाइयों की धरपकड़ जारी है। घटना के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3 जिहादियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Akshat Shrotry
  • May 22 2022 1:46PM

इस्लामिक कट्टरपथिंयों का दिमाग हिंसा प्रति कैसे अग्रसर रहता है उसका सीधा और साफ़ उदाहरण असम में देखने को मिला। असम में कैसे इस्लामिक कट्टरपंथियों ने कानून को अपने हाथ में लिया यह शर्मसार कर देने वाला है। मामला है असम के नागांव का जहां जिहादी उपद्रवी ने दिनदहाड़े कानून को हाथ में लेकर आगजनी कर दी।

 इस हिंसा में जिहादी एक पुलिस कर्मी को पुलिस थाने से घसीटते हुए ले गए और जमकर उसकी पिटाई की। मामले में जिहादियों ने जमकर बवाल काटा। इन जिहादी उपद्रवियों को पुलिस का इतना भी खौफ नहीं था कि उन्होंने बिना सोचे समझे सरकारी संपत्ति पर आग के हवाले कर दिया।

 वैसे तो कानून और पुलिस कर्मियों का सबको डर होता है इन जिहादियों के पुलिस थाने में पुलिस कर्मी पर हाथ डालने से पहले हाथ तक नहीं कांपे। असम के नागांव में जो हुआ यह नजारा बेहद ही डराने वाला था। वहीं जिहादियों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस की पिटाई से एक युवक की मौत हो गई।

 सवाल यह है कि अगर पुलिस से कुछ गलत हुआ भी है तो उन्हें सजा देना कानून का काम है लेकिन आप खुद कानून को हाथ में लेते हो तो आप भी उसी श्रेणी में आते हैं। सरकारी संपत्ति को आग लगाने का अधिकार हमारे देश में किसी को नहीं है। यह बहुत बड़ा अपराध है। हालाँकि हमारे देश में कई ऐसे मामले हो चुके हैं जिनसे इन जिहादियों मानसिक दशा का पता चलता है।

 फ़िलहाल मामले में प्रशासन अपनी कार्रवाई कर रहा है। दंगाइयों की धरपकड़ जारी है। घटना के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3 जिहादियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में समाधान निकालते हुए जिहादियों पर बुलडोजर वाली कार्रवाई कर दी है। मामले में असम सरकार ने जिहादियों को सख्त संदेश दिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार