सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गठबंधन का ऐलान कर ओवैसी ने की अनोखी घोषणा,2 सीएम व 3 डिप्टी सीएम का निकाला ऐसा फॉर्मूला...

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आज बाबू सिंह कुशवाहा की पार्टी और भारत मुक्ति मोर्चा के साथ गठबंधन का एलान करने के साथ ही एक और अनोखा ऐलान कर दिया है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 22 2022 4:45PM

इनपुट-श्वेता सिंह,लखनऊ

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजते ही तरह तरह के वादों की बहार आ गई है। इसी सिलसिले में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आज बाबू सिंह कुशवाहा की पार्टी और भारत मुक्ति मोर्चा के साथ गठबंधन का एलान करने के साथ ही एक और अनोखा ऐलान कर दिया है।
 
दरअसल गठबंधन की घोषणा के वक्त ओवैसी ने कहा कि, अगर गठबंधन सत्ता में आता है तो राज्य मे 2 मुख्यमंत्री होंगे। इन दो मुख्यमंत्री में से एक ओबीसी समुदाय से और दूसरा दलित समुदाय से होगा। मुस्लिम समुदाय की बात करने वाले ओवैसी ने यहां 3 डिप्टी सीएम का फॉर्मूला भी निकाल लिया है। उन्होंने कहा कि राज्य में 3 डिप्टी सीएम होंगे, जो मुस्लिम समुदाय से होंगे।
 
इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पहली लिस्ट जारी कर चुकी है। इसी लिस्ट में 9 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है। AIMIM की पहली लिस्ट में गाजियाबाद, हापुड, मेरठ, सहारनपुर और बरेली की उम्मीदवारों की घोषणा की गई थी।
 
बता दें ओवैसी ने अखिलेश यादव के साथ गठबंधन को लेकर कहा था कि अखिलेश यादव को हमारी जरूरत नहीं है, वो हवा में उड़ रहे हैं, उनके सपने में कृष्ण भगवान आए थे वो खुद ही 400 सीट जीत रहे हैं, मैं हकीकत पर यकीन करता हूं, अखिलेश के स्वप्न उन्हें मुबारक।
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार