सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देशों के क्रम में, गौतमबुध नगर जिला प्रशाशन व आबकारी विभाग निरंतर एक्शन में।

आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देशों के क्रम में व पुलिस कमिश्नर एवं जिलाधिकारी के नेतृत्व में आबकारी विभाग निरंतर एक्शन में।साजन कश्यप को 74 टेट्रा पैक टिवन टावर ब्रांड के बरामद होने पर गिरफ्तार कर जेेल भेजा।

आनंद कुमार मिश्रा
  • Jan 9 2023 3:22PM

आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देशों के क्रम में व पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह एवं जिला अधिकारी सुहास एल0वाई0 के नेतृत्व में जनपद में अवैध शराब के निष्कर्षण एवं अवैध शराब के व्यापार के विरूद्ध चलाए जा रहे प्रवर्तन अभियान के तहत जिला आबकारी अधिकारी गौतम बुद्ध नगर राकेश बहादुर सिंह ने जानकारी देते हुये बताया कि विगत दिवस पी0सी0दीक्षित आबकारी निरीक्षक द्वारा चैकिंग के दौरान गौतमबुद्धनगर के कासना  थाना क्षेत्र के ग्राम घरबरा रोड पर साजन कश्यप पुत्र मनोज कश्यप को 74 टेट्रा पैक टिवन टावर ब्रांड के प्रत्येक की धारिता 200 एम0एल0 अर्थात 14.8 ब0ली0 अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि अभियुक्त के विरुद्ध थाना-कासना मे सुसंगत धारा में अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है। आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह ने कहा कि आगे भी जिलाधिकारी के निर्देशन में अवैध शराब की बिक्री को लेकर आगे भी जनपद में निरंतर गहन सर्च अभियान जारी रहेगा। उन्होंने अवैध शराब का कारोबार करने वालों को सचेत करते हुए कहा है कि उनके विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत सख्त से सख्त कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी l

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार