सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aryan Khan Drugs Case: Ananya Pandey को Sameer Wankhede की फटकार, कहा- ये प्रोडक्शन नहीं NCB हाउस है

आपकाें बता दें कि अनन्या से आर्यन और ड्रग्स से संबंधित सवाल किए गए थे। वहीं एनसीबी के अधिकारी अनन्या पांडे से दो बार पूछताछ कर चुके हैं और अब तीसरी बार पूछताछ के लिए एक्ट्रेस को 25 अक्तूबर यानी सोमवार को सुबह 11 बजे बुलाया गया है।

Geeta
  • Oct 23 2021 1:00PM

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के नशेड़ी बेटे आर्यन खान कई दिनाें से जेल की हवा खा रहे हैं. वहीं अपने बेटे काे बचाने के लिए शाहरुख खान कितनी ही काेशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी हर काेशिश नाकाम साबित हाे रही है. वे और निराश तब हाे गए जब  कोर्ट ने भी आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया.  वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले की जांच काे तेजी के साथ आगे बढ़ा रही है और इस जांच में सिताराें के नाम भी सामने आ रहे हैं. 

बता दें कि इस मामले में स्टार किड व चंकी पांडे के बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम भी सामने आया. कहा जा रहा है कि जब इस मामले में अनन्या पांडे का नाम आया तब किसी काे विश्वास नही हाे रहा था. जानकारी के मुताबिक एनसीबी के हाथ आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट लगी है, जिसकी वजह से ही अनन्या पांडे इस केस में फंस गई हैं। ये चैट साल 2018 से 2019 के बीच की है।

अनन्या ने आर्यन से गांजा उपलब्ध कराने की बात कही थी। आर्यन खान और अनन्या पांडे की व्हाट्सएप चैट में एक जगह पर आर्यन अनन्या से गांजे को लेकर सवाल पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है। इसपर अनन्या ने जवाब दिया था- हां मैं अरेंज कर दूंगी। खबरों की मानें तो एनसीबी ने जब अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी.

बता दें कि एक्ट्रेस से पहली बार गुरुवार को पूछताछ हुई थी। इस दिन एक्ट्रेस को 2 बजे एनसीबी ऑफिस बुलाया था, लेकिन वह लगभग 4 बजे के आसपास पहुंची थीं। इस दौरान अनन्या से 2 घंटे तक पूछताछ चली थी। अनन्या पांडे से शुक्रवार को दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया। इस दौरान अनन्या को सुबह 11 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचने के लिए कहा गया था, लेकिन एक्ट्रेस 11 बजे ना पहुंचकर 2 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस से करीब चार घंटे तक पूछताछ चली थी। 

बताया जा रहा है कि अभिनेत्री दोनों बार एनसीबी के ऑफिस देर से पहुंचने के चलते एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या को फटकार लगाई है। उन्होंने अनन्या को ये भी कहा है कि, ये आपका कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है। उन्होंने कहा, ‘आपको सुबह 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं। अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे रहेंगे। ये आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं है। ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है। आपको जितने बजे बुलाया जाए उसी समय आ जाया करो।’

आपकाें बता दें कि अनन्या से आर्यन और ड्रग्स से संबंधित सवाल किए गए थे। वहीं एनसीबी के अधिकारी अनन्या पांडे से दो बार पूछताछ कर चुके हैं और अब तीसरी बार पूछताछ के लिए एक्ट्रेस को 25 अक्तूबर यानी सोमवार को सुबह 11 बजे बुलाया गया है। 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार