सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अरनोद में वक्रांगी एटीएम के शटर को तोड़ कर एटीएम तोड़ा,सीसीटीवी केमरे सहित डीवीआर चुराया

चोरों ने अरनोद में वक्रांगी एटीएम को बनाया निशाना प्रतापगढ़ जिले के अरनोद कस्बे में बीती रात को अज्ञात चोरों ने एक प्राइवेट एटीएम को निशाना बनाते हुए लूट का प्रयास किया। एटीएम संचालक अमित जोशी ने बताया कि सवेरे जब वह एटीएम खोलने आया तो देखा कि शटर को एक साइड से टूटा हुआ है जब उसने लॉक खोल कर अंदर देखा तो एटीएम का गेट टूटा हुआ था साथ ही उसका हैंडल भी तोड़ रखा था कैशबॉक्स को तोड़ने का पूरा प्रयास किया गया लेकिन और उसमें सफल नहीं हो पाए। चोरों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए एटीएम पर लगे दोनों कैमरे सहित डीवीआर को भी चुरा लिया। मुख्य रोड पर बने बैंक ऑफ बड़ौदा के बिल्कुल नजदीक वक्रांगी एटीएम बना हुआ है जहां पर चोरों ने रात्रि 2:00 से 3:00 के बीच इस घटना को अंजाम दिया। चोरों ने शटर को एक साइड से तोड़कर एटीएम में प्रवेश किया। एटीएम का कैश बॉक्स टूटने से लॉक काम नहीं कर रहे हैं जिससे राशी के बारे में जानकारी नही मिली है। वक्रांगी एक प्राइवेट एटीएम में जो बैंक ऑफ बड़ौदा के बिल्कुल करीब लगा हुआ है चोरों के होंसले इतने बुलंद हो गये है कि मेन रोड पर बने बैंक के पास इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया । बैंक ऑफ बड़ौदा एक राष्ट्रीयकृत बैंक है लेकिन वहाँ बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो उसके विजन बिल्कुल भी साफ नही दिखाई दिए जिससे चोरो को पहचाना नही जा सका । ऐसे में कोई बड़ी घटना हो जाये तो सीसीटीवी सेक्युरिटी किस काम की ? वर्तमान समय मे चोरी और लूट की वारदातें बढ़ती ही जा रही है जल्द ही इन पर कोई लगाम नही लगाई गई तो कोई बड़ी घटना घट सकती है। पुलिस प्रशासन को इस ओर सख्ती से कदम उठाना चाहिए।

Bhagwan Singh chundawat
  • Aug 7 2021 6:54PM
चोरों ने अरनोद में वक्रांगी एटीएम को बनाया निशाना

प्रतापगढ़ जिले के अरनोद कस्बे में बीती रात को अज्ञात चोरों ने एक प्राइवेट एटीएम को निशाना बनाते हुए लूट का प्रयास किया। एटीएम संचालक अमित जोशी ने बताया कि सवेरे जब वह एटीएम खोलने आया तो देखा कि शटर को एक साइड से टूटा हुआ है जब उसने लॉक खोल कर अंदर देखा तो एटीएम का गेट टूटा हुआ था साथ ही उसका हैंडल भी तोड़ रखा था कैशबॉक्स को तोड़ने का पूरा प्रयास किया गया लेकिन और उसमें सफल नहीं हो पाए। चोरों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए एटीएम पर लगे दोनों कैमरे सहित डीवीआर को भी चुरा लिया। मुख्य रोड पर बने बैंक ऑफ बड़ौदा के बिल्कुल नजदीक वक्रांगी एटीएम बना हुआ है जहां पर चोरों ने रात्रि 2:00 से 3:00 के बीच इस घटना को अंजाम दिया। चोरों ने शटर को एक साइड से तोड़कर एटीएम में प्रवेश किया।
 एटीएम का कैश बॉक्स टूटने से लॉक काम नहीं कर रहे हैं जिससे राशी के बारे में जानकारी नही मिली है।

वक्रांगी एक प्राइवेट एटीएम में जो बैंक ऑफ बड़ौदा के बिल्कुल करीब लगा हुआ है चोरों के होंसले इतने बुलंद हो गये है कि मेन रोड पर बने बैंक के पास इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया ।
बैंक ऑफ बड़ौदा एक राष्ट्रीयकृत बैंक है लेकिन वहाँ बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो उसके विजन बिल्कुल भी साफ नही दिखाई दिए जिससे चोरो को पहचाना नही जा सका । ऐसे में कोई बड़ी घटना हो जाये तो सीसीटीवी सेक्युरिटी किस काम की ?

वर्तमान समय मे चोरी और लूट की वारदातें बढ़ती ही जा रही है जल्द ही इन पर कोई लगाम नही लगाई गई तो कोई बड़ी घटना घट सकती है। पुलिस प्रशासन को इस ओर सख्ती से कदम उठाना चाहिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार