सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

*राष्ट्रवादियों के लिए एक अच्छी ख़बर,मिल सकता है सेना में सेवा करने का सुनहरा मौक़ा*

राष्ट्रवादियों को मिल सकता है तीन साल के लिए सेना में सेवा का मौक़ा

Sagar Kumar
  • May 14 2020 12:55PM

राष्ट्रवादियों के लिए इससे अच्छी ख़बर नही हो सकती अगर आप भी देश के लिए सेना में रह कर अपना योगदान देना चाहते है तो जल्द मिल सकती है आपको ये ख़ुशख़बरी सेना सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ सेना ‘टूर ओफ़ ड्यूटी’ के प्रस्ताव पर विचार कर रही है अगर सब कुछ सही रहा तो बहुत जल्द राष्ट्रवादी लोग अपनी मातृभूमि के
लिए सेवा करने का मौक़ा मिल सकता है ।

इस खबर से उन युवाओं में जोश आया है जो हर साल हज़ारों लाखों युवक दिन रात मेहनत करते है सेना में भर्ती होने के लिए लेकिन किसी कारण वश रह जाते है लेकिन इस फ़ैसले के बाद से यकीनन उन युवाओं में उम्मीद की किरण जगी है हो देश सेवा करना चाहते है लेकिन ये सिर्फ़ तीन साल के लिए ही होगा ।

वो सभी युवा जो शारीरिक रूप से फ़िट है टैलंटेड है राष्ट्रवादी है देश सेवा करना चाहते है तो हो जाइए आप सभी युवा तैय्यार सेना ने टूअऱ ऑफ डयूटी के नाम से एक प्रस्ताव तैयार किया है जो अब अंतिम चरणों में है . सेना अपने स्तर पर इसे फाइनल करने के बाद सरकार के पास भेजेगी और अगर वहां से से हरी झंडी मिल जाती है तो ऐसे हजारों युवा की चाहत पूरी हो जाएगी जो सेना की वर्दी पहनने की ख्वाइश रखते है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार