सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हथियारों की तस्करी करने वाले रईसुद्दीन,मोहम्मद रफी और गुलाल गिरफ्तार

दिल्ली-एनसीआर और यूपी में करते थे हथियारों की सप्लाई, 5 विदेशी पिस्टल के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

Anchal Yadav
  • Jul 16 2021 4:53PM

नोएडा फेज-2 कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को इंटर स्टेट हथियार तस्कर गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने हथियारों की तस्करी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनके कब्जे से 5 विदेशी पिस्टल और दो तमंचे बरामद किए हैं। गिरोह दिल्ली-एनसीआर के अलावा यूपी में हथियारों की तस्करी करता था।जानकारी के अनुसार, फेज-2 कोतवाली पुलिस टीम को मुखबिर से हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह के आने की सूचना मिली थी।

जिसके आधार पर पुलिस की टीम सेक्टर-81 मेट्रो स्टेशन के पास टी-प्वाइंट पर वाहन चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने मौके से मुजफ्फरनगर निवासी रहीसुद्दीन, मोहम्मद रफी और मेरठ निवासी गुरलाल सिंह उर्फ दीप को गिरफ्तार किया है।

इनके पास से 5 पिस्टल, दो तमंचा, 10 जिंदा कारतूस, एक कार बरामद की है।पकड़े गए आरोपी मोहम्मद रफी और रहीसुद्दीन पहले भी जेल जा चुके हैं। मोहम्मद रफी आर्म्स ऐक्ट और एक हत्या के मामले में मुजफ्फरनगर में जेल गया है। वहीं, रहीसुद्दीन अपहरण और चोरी के मामले में जेल जा चुका है। यह गिरोह बदमाशों को हथियारों की सप्लाई करता था। हालांकि, अभी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार