सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आरिफ खान ने नाम बदलकर दलित नाबालिग को बनाया Love Jihad का शिकार... फट गया दलित मुस्लिम एकता का ढोल

आपको बता दें दलित के नाम पर राजनीती करने वाले एक भी नेता ने इस मामले में युवती का साथ नहीं दिया और न ही किसी ने लड़की को न्याय दिलाने अपनी आवाज भी बुलंद की ।

Prem Kashyap
  • Jan 15 2022 7:03PM

उत्तर प्रदेश के कानपूर से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। आपको बता दें कि एक हिन्दू दलित युवती को आरिफ खान नाम के एक जिहादी ने पहले नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसका शारीरिक शोषण करने लगा और एक दिन लड़की को लेकर फरार हो गया। लड़की को जब सच्चाई का पता लगा तो युवती भागकर अपने बहन के पास आ गई। बहन को पीड़ित युवती ने फिर सारी बात बताई। जिसके बाद बहन के साथ पुलिस स्टेशन पहुँच लड़की ने शिकायत दर्ज करवाया।  आपको बता दें दलित के नाम पर राजनीती करने वाले एक भी नेता ने इस मामले में युवती का साथ नहीं दिया और न ही किसी ने लड़की को न्याय दिलाने अपनी आवाज भी बुलंद की ।

गोविंदनगर क्षेत्र के सफाई कर्मी ने 16 वर्षीय छोटी बहन 20 दिसंबर को बहन-बहनोई के घर गई थी। 23 दिसंबर को बहन अचानक लापता हो गई। आरोप है कि उन्होंने गोविंदनगर थाने में बहन की गुमशुदगी दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने उसे तलाश करने की जहमत नही उठाई। 12 जनवरी की सुबह बहन घबराई हुई बहन के घर पहुंची। उसने बताया कि दिल्ली निवासी टिल्लू घर के पास ही नाना-नानी के घर रहने आया था।

उसने शादी का झांसा देकर फंसाया और उसे बहला-फुसलाकर दिल्ली ले गया था, जहां पता चला कि उसका नाम टिल्लू नहीं आरिफ खान है।  उसने कई दिनों तक दुष्कर्म किया । विरोध पर धमकाता था। वह किसी तरह से वहां से भाग कर आई है। पीडि़ता के भाई ने बताया कि इसकी जानकारी होने पर वह थाने पहुंचे तो पुलिस ने भगा दिया था। शुक्रवार को उन्होंने बजरंग दल के दिलीप बजरंगी सहित कार्यकर्ताओं की मदद ली। उन लोगों ने थाने में हंगामा किया तो पुलिस ने दोबारा तहरीर ली।

पीड़िता के भाई द्वारा दिए गए बयान के मुताबिक, “लड़का खुद को हिन्दू बताता था। लेकिन वो मुस्लिम था। मेरी बहन के पास दिमाग कम है। वो उसके बहकावे में आ गई। हमारी सुनवाई नहीं हो रही थी। हमारी मदद केवल बजरंग दल वालों ने की।

ACP गोविन्दनगर विकास कुमार ने इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया है। उनके मुताबिक, “नाबालिग लड़की आरोपित युवक के साथ अपनी मर्जी से गई थी। घटना में ‘लव जिहाद’ जैसा कोई मामला नहीं है। पीड़िता के परिवार वालों की शिकायत पर दुष्कर्म और पॉक्सो आदि की धाराओं में केस दर्ज कर के जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।”

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार