सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आजमगढ़ जिले के खंडौरा गांव के पास पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी गोकश हुआ घायल

आजमगढ़ जिले के खंडौरा गांव के पास पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी गोकश हुआ घायल

घनश्याम प्रजापति के साथ योगेन्द्र प्रजापति की रिपोर्ट
  • Jul 1 2021 11:27AM

आजमगढ़ जिले के खंडौरा गांव के पास पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी गोकश हुआ घायल, एक फरार, असलहा, कारतूस व बाइक बरामद। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पवई थानाध्यक्ष बृजेश सिंह व मित्तूपुर चैकी प्रभारी सुनील कुमार सरोज क्षेत्र के पहाणपुर पुलिया के पास चेकिंग कर रहे थे, कि इसी बीच तेज रफ्तार दो व्यक्ति बाइक से आते दिखे, पुलिस ने जब इन्हें रोकने का इशारा किया तो वे खंडौरा की तरफ भागने लगे।

पवई थाना पुलिस ने नियंत्रण कक्ष पर जानकारी देते हुए बदमाशो का पीछा करने लगी, तो वही दूसरी तरफ से बिलरियागंज थाना प्रभारी धमेंद्र सिंह भी सूचना के आधार पर खंडौरा के तरफ चल दिये, दो तरफ से घिरता देख बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। आत्मरक्षा करते हुए पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर मंे गोली लगी, जबकि दूसरा अंधेरे का लाभ उठाकर भागने मंे सफल रहा। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान नदीम के रूप मंे हुई जो शातिर गोकश है और उसके उपर 25 हजार का ईनाम घोषित था, घायल बदमाश के उपर पहले से 10 मुकदमें दर्ज है। उसके पास से बाइक, असलहा व कारतूस बरामद हुआ। जबकि फरार बदमाश मुन्ना नोना की तलाश एवं पुलिस सघन चेकिंग कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार