सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आर्किटेक्ट नेहा चोपड़ा का न्यू आर्क स्टूडियो और विशाल कपूर का शिकागो पिज्जा, बिजनेस आइकॉन अवार्ड्स 2022 में चमका

फ्रैंचाइज बताओ बिज़नेस आइकॉन अवार्ड्स में, टाइम्स नाउ बिजनेस की प्रिया शर्मा ने विशेष रूप से न्यू आर्क स्टूडियो की सीईओ आर्किटेक्ट नेहा चोपड़ा और शिकागो पिज्जा के सीईओ श्री विशाल कपूर का साक्षात्कार लिया, क्योंकि वह आज भारत में महान ऊंचाइयों को प्राप्त करने और सर्वश्रेष्ठ विकल्पों में से एक होने की बात करते हैं।

Priyesh singh
  • Sep 28 2022 9:44AM
न्यू आर्क स्टूडियो गर्व से "सर्वश्रेष्ठ वास्तुकला और इंटीरियर डिजाइनिंग ब्रांड" का घर लेता है, जबकि शिकागो पिज्जा ने उत्कृष्टता और बहुमुखी व्यवसाय विकास के पुरस्कारों में "सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी पुरस्कार" जीता। न्यू आर्क स्टूडियो की सीईओ आर्किटेक्ट नेहा चोपड़ा ने कहा, "NAS कल की विरासत के लिए सपनों को डिजाइन करने के बारे में है। मेरा मानना है कि आपका काम ही आपकी पहचान है वरना नेहा नाम के तो लाखो इंसान है। मैं इस पुरस्कार को उस व्यक्ति को समर्पित करती हूं जिसे मुझसे बिना किसी शर्तो के प्यार है, वह मेरा नंबर 1 प्रशंसक और दुनिया में एक पहचान बनाने के लिए मुझे और NAS का समर्थन करते हुए हमेशा हर स्थिति में मेरी ताकत है । वह मेरी माँ पूनम चोपड़ा के अलावा और कोई नहीं है। उन सभी कर्मचारियों, ग्राहकों और विक्रेताओं को भी धन्यवाद, जो न्यू आर्क स्टूडियो की एक टीम के रूप में इस यात्रा का एक हिस्सा रहे है । मेरे शिक्षकों का, विशेष रूप से दयालबाग एजुकेशनल इंस्टीट्यूट - डीईआई आगरा, अयोजन स्कूल ऑफ आर्किटेक्चर जयपुर का विशेष धन्यवाद, जिन्होंने मुझे एक सफल वास्तुकार बनने के लिए ज्ञान और कला प्रदान करने की दिशा में धैर्यपूर्वक काम किया। शिकागो पिज्जा के सीईओ विशाल कपूर कहते हैं, ग्राहकों की संतुष्टि हमेशा सर्वोच्च प्राथमिकता होती है। वह सबसे अच्छा जज बनाते हैं, हम यहां उनकी सेवा करने के लिए हैं। हमने विभिन्न स्वादों, उनकी गुणवत्ता और उनकी बनावट को समझने के लिए व्यापक शोध किया। हमें यह सुनिश्चित करना था कि भारतीय व्यंजनों में हम इसकी उत्पत्ति की परंपरा को नहीं खो रहे हैं। हमें दो जटिल किस्मों के बीच एक आदर्श संतुलन बनाए रखना था। हम आज अपने डेटा प्रबंधन में बहुत आगे आ गए हैं; इसने हमें अपने ग्राहकों की पसंद, स्वाद और खाने की आदतों के बारे में जानकारी हासिल करने में मदद की है। इससे हमें एक करीबी नेटवर्क बनाने और पिज़्ज़ा प्रेमियों की एक बिरादरी लाने में मदद मिली है।" नवदृष्टि ग्रुप, द एंटरप्रेन्योर्स क्लब और फ्रैंचाइज़ बताओ ने 25 सितंबर 2022 को ले मेरिडियन होटल सीपी में बिजनेस आइकॉन अवार्ड्स 2022 का आयोजन किया, जहाँ भारत भर के विभिन्न स्थानों के सौ से अधिक उद्यमियों ने डॉ आशीष अग्रवाल और शिवानी जिंदल द्वारा आयोजित शानदार ट्राफियों पर अपना हाथ रखा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सांसद श्री मनोज तिवारी के अलावा कई सम्मानित वक्ताओं के अलावा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार