सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एक ऐसा स्थान जहाँ पर हिन्दू खुद पैसे देकर करता है धर्मपरिवर्तन।

आपकी जानकारी के अनुसार भारत देश में ईसाई मिशनरी द्वारा लाखो की संख्या में सेंटमेरी और मोंटेसरी के नाम से शिक्षा संथाये चलाई जा रही है जहाँ पर आपने आप को सभ्य ओर समझदार कहने वाले लोगो के द्वारा अपने बच्चे को बढ़ाना तो क्या अपने बच्चों को दाखला दिलाना ही स्टेटस सेवल माना जाता है ।

नवनीत राजपूत
  • Dec 16 2022 8:25AM
ऐसे ईसाई मिशनरी द्वारा चलाये जा रहे शिक्षा संस्थानों   एडमिशन के  नाम पर अबैध फार्म बेचने का काम होता है लोग वाग सुबह 4 बजे से ही लाइन लगा खड़े हो जाते है ओर हजारों रुपये का फार्म लेते है । जबकि इन संस्थाओं का  काम केवल ओर केवल सनातन ओर अन्य धर्मों का  मजाक बना ईसाई मिशनारी को आगे बढ़ने का है । इन स्कूलों में प्रार्थना से लेकर सारे किर्या कलाप ईसाई मिशनरी के आधार पर ही कराया जाता है । सत्यता के लिए बताए अभी कुछ दिन पूर्व ही जनपद बिजनौर के अफजलगढ़ में देखने को आया जहाँ ईसाई मिशनरी द्वारा संचालित सेंटमेरी स्कूल में कक्षा 8 में बच्चों को महान राजपुताना योद्धा पृथ्वीराज चौहान का पाठ पढ़ाने से मना कर दिया गया जब कुछ सजग धार्मिक संगठन इकठ्ठा हुए तो उनकी बात मानने की जगह किताब से वो पाठ को ही हटा दिया गया जबकि उसके आगे का पाठ दा ग्रेट मुगल को आज भी भली भांति पढ़ाया जा रहा है ।इस खबर को आपके लोकप्रिय चैनल सुदर्शन न्यूज ने  प्रमुखता से उठाया था। 
  ऐसे ईसाई मिशनरी संस्थानों में न कभी सनातन धर्म की शिक्षा दी जाती है और न हो उनके किसी विशेष पर्व को मनाया जाता है । वल्कि बच्चों को पांचों बक्त ईसाई मिशनरी की प्रार्थना करा उन्हें सनातन धर्म से दूर कर ईसाई धर्म की ओर ले जाने का कार्य कराया जोरो पर है । जिसमे हमारे ही सभ्य समाज की गलती है कि अपनी झूठी शान की मानसिकता के कारण वे ऐसी संस्थाओ की ओर रुख करते है जिसके कारण आज हमारा समाज नैतिक पतन की ओर अग्रसर है । अगर समय रहते आज भी जागरूकता न दिखाई तो परिणाम बहुत खतरनाक होंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार