सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

केरल की गर्भवती हथनी के बाद, राजस्थान के चूरु में कुल्हाड़ी से काट दिए पैर तड़प तड़प कर हुई ऊंटनी की मौत

राजस्थान की इस घटना से हर कोई सन्न है आख़िर कोई ऐसा दरिंदा कैसे हो सकता है

Sagar Kumar
  • Jul 22 2020 8:06AM

केरल की गर्भवती की घटना आपने सुनी होगी जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। कैसेबम से बना अनानास खिला दिया था गर्भवती हथनी को जिसके बाद पेट में पल रहे बच्चे की और हथनी की मौत हो गयी थी।ठीक वैसे ही मामला राजस्थान के चूरु से सामने आया है जहाँ एक ऊंटनी के कुल्हाड़ी पैर काट दिए गए। जिसके बाद ज़्यादा ख़ून बह जाने के चलते ऊंटनी ने दम तोड़ दिया।

राजस्थान के चूरु की ये घटना जैसे ही गाँव वालों को मिलती तमाम गाँव के लोग खेत में जमा होते है इसकी सोचना राजस्थान पुलिस को दी जाती है। ऊंटनी को बचाने के लिए काफ़ी कोशिश की जाती है लेकिन ज़्यादा खून बह जाने के कारण ऊंटनी ने गोशाला जहाँ उसको उपचार के लिए ले ज़ाया गया था वहा दम तोड़ देती है ऊंटनी।राजस्थान पुलिस ने इस पूरे मामले में दो लोगों को गिरफ़्तार किया गया है। गोपीराम और लिछहूराम मेघवाल को गिरफ़्तार किया गया है।इनका आरोप है की ऊंटनी ने इनके खेत को ख़राब कर दिया था इसलिए इन्होंने ऊंटनी के पैर काट दिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार