सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बुजुर्ग महिला अकेली रहती थी जिस घर मे अचानक से बेड खोलते वक़्त उसमें गिरकर लॉक हो गयी फिर कैसे बचाया दिल्ली पुलिस ने जो परिवार ने कहा धन्यवाद

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसी महिला की मदद करी है जो अकेली रह रही थी और बेड मे कुछ सामान निकालने के दौरान गिर कर लॉक हो गयी

Sagar Kumar
  • Jul 16 2020 9:16PM

दिल्ली पुलिस का नारा है “दिल्ली पुलिस सदैव आपके साथ“ इस नारे को एक ऊपर दिल्ली पुलिस ने फिर से सिद्ध करके दिखा दिया है। दिल्ली पुलिस की सुझ बुझ से आज एक बुजुर्ग महिला की जान बच गयी। सेंट्रल दिल्ली का प्रसाद नगर इलाक़े में 84 साल की बुजुर्ग महिला अकेली रहती थी । बुजुर्ग महिला ने बेड से कुछ निकालने के लिए बेड खोला तो अचानक से बुजुर्ग महिला का बैलेंस बिगड़ने से महिला उसमें गिर कर लोक हो गयी । बुजुर्ग महिला अकेली रहती थी इसलिए पोती दुर रहती थी इसलिए पोती ने घर मेन CCTV कैमेरे लगवा रखे थे और फ़ोन से देख सकती थी । लेकिन जब आज पोती ने फोन मे दादी के घर की CCTV फोटैज देखी तो उसमें पोती हैरान रह गयी जब दादी को बेड मे गिर कर लोक होते देखा । पोती ने तुरंत 100 नम्बर पर इसकी जानकारी देती है तुरंत पुलिस बताए अड्रेस पर पहुँच कर 84 साल की महिला को बचा पाती है । दिल्ली पुलिस की इस तुरंत की गयी कार्यवाही को हर कोई तारीफ़ कर रहा है । 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार