सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अनुष्का शर्मा ने पोस्ट किया पाताल लोक का नया टीजर, 15 मई को रिलीज

पूवार्भास की कहानी के साथ यह सीरिज मानवीयता (Humanity) के बुरे पहलू पर प्रकाश डालता है. रहस्य, रोमांच और ड्रामा से भरपूर, अमेजन प्राइम वीडियो की नवीनतम ओरिजनल सीरीज अमरता की अंधेरी दुनिया की खोज करती है.

Sudarshan News
  • Apr 27 2020 3:51PM

AmazonOriginal Video ने एक नई अमेजन ओरिजनल सीरीज 'पाताल लोक' (Hades) के लॉन्च डेट की घोषणा की है. इसे क्लीन स्लेट (Clean slate) फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है और इसमें बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री अनुष्का शर्मा प्रोड्यूसर हैं और डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. ये सीरीज 15 मई को रिलीज होगी .

बता दे कि इसमें एक शांत सी नजर आने वाली दुनिया दिखाई दे रही हैं जो कि एक सोए हुए, अंधेरे और खतरनाक रहस्यमयी स्थान पाताल लोक की देखरेख करती है. पूवार्भास की कहानी के साथ यह सीरिज मानवीयता (Humanity) के बुरे पहलू पर प्रकाश डालता है. रहस्य, रोमांच और ड्रामा से भरपूर, अमेजन प्राइम वीडियो की नवीनतम ओरिजनल सीरीज अमरता की अंधेरी दुनिया की  खोज करती है.


स्वर्गलोक, धरती लोक और पाताल लोक के प्राचीन क्षेत्रों द्वारा प्रेरित, यह नियो-नॉइरसीरीज लोकतंत्र के चार स्तंभों के भीतर खेले जाने वाले खेल के इर्दगिर्द घूमती है.यह Drama Thriller 15 मई को लॉन्च होगा.

शास्त्रों में लिखा हैं एक ऐसी दुनिया के बारे में जंहा इंसाफ सिर्फ खून बहा कर मिलता हैं . इंसानियत के रूप में रक्षक छिपता हैं. हैवानियत खून किन साँस लेती हैं जिसके सामने जिंदगी भी घुटने टेक देती हैं. 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार