सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अनुराग ठाकुर ने मनीष सिसोदिया पर चल रही CBI की छापेमारी पर कहा- "आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार वाले कारनामे आते ही रहते है, और फिर ये आंदोलन करने की बात करते है"

केंद्रीय मंत्री, अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के मंत्रि के खिलाफ चल रही सीबीआई की छापेमारी पर कहा- ‘इससे पहले भी आपके मंत्री जब भ्रष्टाचार के आरोप में जेल गए, तब भी आपने उन्हें बर्खास्त नहीं किया।

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 19 2022 1:28PM

केंद्रीय मंत्री, अनुराग ठाकुर ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के मंत्रि के खिलाफ चल रही सीबीआई की छापेमारी पर कहा- ‘इससे पहले भी आपके मंत्री जब भ्रष्टाचार के आरोप में जेल गए, तब भी आपने उन्हें बर्खास्त नहीं किया। वह कहते हैं कि उनकी यादाश्त चली गई है। जनता और देश जवाब चाहता है। यह शराब और ठेकों में जो भ्रष्टाचार हुआ, वह जनता और देश के सामने आया है। आम आदमी पार्टी, अरविंद केजरीवाल जी और मनीष सिसोदिया जी की सच्चाई अब सामने आई है कि उन्होंने कैसे घोटाले किए हैं।’ ये लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन करने की बात करते थे, कभी भी राजनीति में न आने की बात करते थे लेकिन ये सभी राजनीति में भी आए और भ्रष्टाचार में भी संलिप्त हुए। भ्रष्टाचारी चाहे जितनी मर्जी, ईमानदारी का चोला पहन ले, वह भ्रष्टाचारी ही रहता है।’ 

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी का भ्रष्टाचार एक बार नहीं, कई बार सामने आया है। आज मुद्दा है शराब के ठेकों का, शराब के ठेकों में हुए भ्रष्टाचार का और इस विभाग के मंत्री हैं, मनीष सिसोदिया। जिस दिन सीबीआई को जांच सौंपी गई, उसी दिन से शराब नीति को वापस ले लिया गया। मुद्दा यह है कि अगर शराब नीति में कोई घोटाला नहीं था, तो उसे वापस क्यों लिया गया।

 तो वहीं अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि शराब के ठेकों में भयंकर भ्रष्टाचार हुआ है। यह केजरीवाल और सिसोदिया जी की मिलीभगत है। सीबीआई जांच के डर से शराब नीति को वापस लिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार