सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अगर बंगलौर में जो हुआ वो "नाकाबिल-ए-बर्दाश्त" था तो UP के अम्बेडकरनगर में जावेद खान ने जो किया वो क्या है ?

उत्तर प्रदेश की अंबेडकरनंगर पुलिस की कार्यशैली पर खड़े हो रहे हैं सवाल.

Rahul Pandey
  • Aug 12 2020 8:17PM
जब बात उनके खुद के आस्था अथवा अकीदत की हो तब बंगलुरु से ऐसा नजारा दिखता है जहां एक फेसबुक पोस्ट के नाम पर ऐसा कोहराम मचाया जाता है जिससे फ्रांस के शार्ली एब्दो की घटना की याद पूरे भारत को आ जाती है। लेकिन जब हिंदू जनमानस और उसकी भावनाओं का अपमान करना होता है तब भाईचारे के तमाम ठेकेदार खोजने लगते हैं धर्मनिरपेक्षता के भारतीय सिद्धांत।

पिछले कुछ समय से कई विवादित मामलों के लिए चर्चा में रहने वाली अंबेडकरनगर पुलिस पर एक बार फिर से सवालिया निशान खड़े होते दिख रहे हैं क्योंकि यहां भी सोशल मीडिया द्वारा हिंदू समाज के विरुद्ध और उनके देवी देवताओं को निशाना बनाते हुए ऐसी पोस्ट की गई है जिससे फैला रहा है बुरी तरह से आक्रोश। इस मामले में अब तक जो नाम सामने आ रहा है वह है जावेद खान जिसकी गिरफ्तारी के लिए बजरंग दल ने बीड़ा उठा लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार एक तरफ देश मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अयोध्या में भूमिपूजन को लेकर प्रशासन मुस्तैद व चौकन्ना रहकर लॉ एंड आर्डर को ठीक रहे इसके प्रयासरत रहा वही दूसरी तरफ टाण्डा जैसे संबेदनशील स्थान पर देवी देवताओं की अभद्र फोटो शोशल मीडिया पर वायरल कर शांत माहौल को अशांत करने का पुरजोर प्रयास किया गया।

यह कुकृत्य कटेहरी में भी हुआ । ऐसे मामलों में अंबेडकरनगर पुलिस की शिथिलता इस बात को दर्शाती है कि वह भी ये कुकृत्य करने वालों पर कहीं न कहीं मेहरबान है. यद्द्पि सहिष्णु और शांत हिन्दू समाज इस कृत्य से आक्रोशित है और यह आक्रोश कोई अन्य रूप न ले इसके पहले प्रशासन को ठोस कदम उठाने होंगे..

बजरंग दल की तरफ से जारी प्रेसनोट के अनुसार किसी भी बवाल के बढ़ने से पहले अंबेडकरनगर पुलिस के आला अधिकारी मामले को संज्ञान में लेकर ठोस कार्यवाही सुनिश्चित करें और हिन्दू समाज की भावनाओं का सम्मान करें ऐसा न होने की दशा में विहिप बजरंगदल के नेतृत्व में हिन्दू समाज को लेकर उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा प्रसाशन ने इस बात को संज्ञान में नही लिया तो स्थिति विकट हो सकती है संगठन भी शांति चाहती है पर देवी देवताओ के साथ इस तरह अभ्दत्रता कत्तई बर्दास्त नही होगा ।  यह बात बजरंगदल के जिला संयोजक आलोक चौरसिया ने कही उन्होंने कहा कि हम भी हर स्तर पर प्रशाशन का सहयोग करती है प्रशाशन का इस तरह मामले को नजरअंदाज नही करना चाहिए

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

Sahi baat h

  • Guest
  • Aug 12 2020 10:28:06:897PM

Sahi baat h

  • Guest
  • Aug 12 2020 10:28:03:800PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार